Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सिगरेट का धुआं मुंह पर मारने से मना करने पर नाराज़ शख्स ने 2 लड़कों को अपनी कार से रौंदा, आरोपी गिरफ्तार

गुरप्रीत के पिता के मुताबिक उन्हें सुबह करीब 6:30 बजे कॉल आया कि गुरप्रीत का एक्सीडेंट हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिगरेट का धुआं मुंह पर मारने से मना करने पर नाराज़ शख्स ने 2 लड़कों को अपनी कार से रौंदा, आरोपी गिरफ्तार

फाइल फोटो

खास बातें

  1. फुटपाथ पर सो रहे लोगों की डॉक्यूमेंट्री बनाने आये थे दोनो दोस्त.
  2. गुरप्रीत की बुधवार सुबह मौत हो गयी जबकि उसका दोस्त मनिंदर घायल हो गया
  3. पुलिस ने ओला कैब के ड्राइवर की शिकायत पर एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया
नई दिल्ली:

सिगरेट का धुआं मुंह पर मारने से मना करने पर नाराज़ शख्स ने 2 लड़कों को अपनी कार से रौंद दिया, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है. हालांकि पहले इसे महज़ एक हादसा समझा गया. 17 सितंबर को एक कार की टक्कर से बुलेट चला रहे गुरप्रीत की बुधवार सुबह मौत हो गयी जबकि उसका दोस्त मनिंदर घायल हो गया. इस कार ने बुलेट के अलावा एक ओला कार ,एक बाइक और एक ऑटो को टक्कर मारकर तहस नहस कर दिया.⁠⁠⁠⁠⁠ गुरप्रीत के मामले में पुलिस अब आईपीसी की धारा 302 यानि हत्या के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गुरप्रीत के पिता के मुताबिक उन्हें सुबह करीब 6:30 बजे कॉल आया कि गुरप्रीत का एक्सीडेंट हो गया है. 
 

car crushed

 पहले इस घटना को महज हादसा समझा गया क्योंकि मनिंदर और बुलेट चला रहा गुरप्रीत बयान देने की हालत में नहीं थे, पुलिस ने ओला कैब के ड्राइवर की शिकायत पर एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया लेकिन बुधवार को घायल मनिंदर ने पुलिस में बयान दिया उसने कहा कि गुरप्रीत और वो फोटोग्राफी का कोर्स कर रहे हैं.
टिप्पणियां

 यह भी पढ़ें : फैजाबाद में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर; ड्राइवर की मौत, 30 से ज्यादा बच्चे घायल


17 सितंबर की सुबह वो सफदरजंग हॉस्पिटल के पास फुटपाथ पर सो रहे लोगों की डॉक्यूमेंट्री बनाने आये थे. वहां नशे में चूर एक शख्स उनके मुंह पर ही सिगरेट का धुआं उड़ाने लगा. मना करने पर दोनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद गुरप्रीत अपने दोस्त मनिंदर के साथ बुलेट से वहां से निकल गया. 400 मीटर आगे पहुँचा ही था कि एक कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. मनिंदर के मुताबिक 'पहले मैं कार चालक को नहीं देख पाया लेकिन उस कार वाले ने हमें टक्कर मारने के बाद कई और गाड़ियों को टक्कर मारी और फिर उसकी कार भी फंस गई और जब मैं गुरप्रीत को ऑटो में लेकर हॉस्पिटल के लिए आगे बड़ा तो देखा ये तो वही है जिससे हमारा झगड़ा हुआ था'
 
बता दें कि पुलिस ने पहले एक्सीडेंट के मामले में आरोपी रोहित महंता को गिरफ्तार कर जमानत दे दी थी लेकिन अब उसे नई धाराओं में गिरफ्तार करने की तैयारी हो रही थी, दक्षिणी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी चिन्मय विस्वाल के मुताबिक मनिंदर का बयान आने के बाद वो एफआईआर में नई धाराएं जोड़ रहे हैं और आरोपी को फिर से गिरफ्तार करने की बात हो रही थी. .
 
video : सुपरबाइक की रफ़्तार ने ली जान, हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हुई घटना
आरोपी के पिता आईआईटी गोहाटी में प्रोफेसर हैं और रोहित अभी लॉ की पढ़ाई कर रहा है,कारवाई की खबर मिलते ही वो एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गया है.



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली के बाद अब इस राज्य में पार्टी के विस्तार में जुटी AAP, उठाएगी यह कदम...

Advertisement