NDTV Khabar

बच्ची से बलात्कार के आरोप में CRPF का सेवानिवृत्त जवान गिरफ्तार

ओडिशा के जाजपुर जिले के रुकुटीपाटा इलाके में एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में सीआरपीएफ के सेवानिवृत्त जवान को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्ची से बलात्कार के आरोप में CRPF का सेवानिवृत्त जवान गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

जाजपुर (ओडिशा):

ओडिशा के जाजपुर जिले के रुकुटीपाटा इलाके में एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में सीआरपीएफ के सेवानिवृत्त जवान को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि बालीचंद्रपुर पुलिस थाना में 11 वर्षीय पीड़िता की मां ने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी रविवार को उसकी बेटी को चॉकलेट का लालच देकर सुनसान जगह ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

टिप्पणियां

उन्होंने बताया, 'मां के अनुसार बच्ची अपने जूते की मरम्मत कराने के लिए सेवानिवृत्त जवान के साथ बालीचंद्रपुर बाजार गई थी जो उनका पड़ोसी था. आरोपी फिर उसे बाजार के पास एक सुनसान आटा मिल ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया.'


थाना प्रभारी सुकांता कुमार पात्रा ने बताया, 'बाद में उसने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने इसका जिक्र किसी से किया या मामले की रिपोर्ट दर्ज करायी तो उसे गंभीर नतीजे भुगतने होंगे.' उसकी शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) एवं पोक्सो अधिनियम की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement