NDTV Khabar

ऋषिकेश : लक्ष्मणझूला में तीन अज्ञात शव बरामद

पौड़ी गढ़वाल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जगत राम जोशी ने बताया कि पुलिस ने उक्त शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषिकेश : लक्ष्मणझूला में तीन अज्ञात शव बरामद

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

ऋषिकेश: ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला में गीता भवन के पास गंगा के घाट संख्या एक से शुक्रवार को तीन अज्ञात शव बरामद हुए हैं. पौड़ी गढ़वाल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जगत राम जोशी ने बताया कि पुलिस ने उक्त शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है. पौडी गढवाल जिले में आने वाले इस घटनास्थल पर देहरादून से फोरेंसिक टीम पहुँच गयी है. पुलिस फ़ौरी तौर पर घटना को आत्महत्या मान रही है. हालांकि, जोशी ने बताया कि फोरेंसिक जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच आगे बढेगी. उन्होंने बताया कि दो मृतक प्रौढ़ हैं, जबकि तीसरा लगभग 12 वर्ष का है. तीनों मृतक पुरुष हैं और उनके शवों की तलाशी में दस हजार रुपये मिले हैं लेकिन उनके नाम पते का कोई साक्ष्य नहीं मिला.

यह भी पढ़ें :  दिल्ली : विवाद के बाद युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

शवों की तलाशी में इनमें से एक के पास से एक पर्ची मिली जिससे पता चला है कि 18 मार्च को ये वैष्णो देवी में रहे होंगे. मृतकों ने 22 मार्च को गीता भवन की कपड़े की दुकान से एक कम्बल भी खरीदा था. इनसे कुछ दूरी पर घाट पर ही सोए एक साधु ने पुलिस को बताया कि ये लोग रात डेढ़ बजे तक जग रहे थे.

टिप्पणियां
VIDEO : SC में दोबारा खुलेगा आरुषी-हेमराज मर्डर केस
एसएसपी जोशी ने बताया कि मृतकों के मुँह से झाग आ रहा था और पास ही एक सॉफ्ट ड्रिंक के लेबल लगी बोतल भी बरामद हुई है जिसकी जांच की जायेगी. उन्होंने बताया कि एक मृतक के कपड़े पर आगरा के दर्जी का टैग लगा है जिसके जरिये आगरा पुलिस से सम्पर्क कर उनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement