ग्रेटर नोएडा में बैंक में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर चार लाख रुपये लूटे

इंडियन बैंक में हुई लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गईं

ग्रेटर नोएडा में बैंक में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर चार लाख रुपये लूटे

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को दिनदहाड़े बैंक में घुसकर बंदूक की नोक पर कैश जमा करने आए युवक सहित कैशियर से चार लाख रुपये लूट लिए गए. ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा 2 स्थित सिग्मा सेक्टर में  स्थित इंडियन बैंक में मंगलवार को शाम साढे़ तीन बजे के करीब हथियारबंद तीन बदमाशों ने धावा बोला और बैंक की महिला कैशियर और वहां मौजूद एक ग्राहक साथ मारपीट करके तीन लाख 90 हजार रुपये नगद लूट लिए. बदमाशों ने विरोध करने पर गार्ड के साथ भी मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. मौके पर पंहुची पुलिस व फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है. 

Newsbeep

इंडियन बैंक ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के पी 2 के मार्केट में फर्स्ट  फ्लोर पर स्थित है. दोपहर लगभग 3 बजे के करीब बैंककर्मी अपने कार्य में व्यस्त थे. तभी दो युवक बैंक में आकार फार्म आदि भरने लगे. कुछ देर बाद ही उनका तीसरा साथी बैंक में घुसा और तमंचा निकालकर सुरक्षाकर्मी रवींद्र को बंधक बना लिया. इस पर सुरक्षाकर्मी ने गोली चला दी, लेकिन दूसरे बदमाश ने उसके सिर पर बट से हमला कर दिया. बदमाशों ने बैंक प्रबंधक विपिन के केबिन में बैंककर्मियों और दो उपभोक्ताओं को बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक कारोबारी अंकुश से मारपीट कर 1.74 लाख रुपये लूट लिए. फिर एक बदमाश केबिन लांघकर कैशियर आयुषी के पास पहुंचा और गोली मारने की धमकी देकर दराज में रखे 2.16 लाख रुपये लूट लिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना है कि तीन बदमाशों ने बैंक में घुसकर वारदात की है. आरोपी सीसीटीवी में कैद हुए हैं. उनकी पहचान व गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गईं है. सुरक्षाकर्मी को हमले में चोट आई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा.