NDTV Khabar

नोएडा के पास बदमाशों ने किसान के दो लाख रुपये लूटे

लुटेरों ने हथियार दिखाकर मारपीट की और रुपये छीनकर फरार हो गए, थाना दनकौर क्षेत्र के अच्छेजा गांव के पास हुई लूटपाट की वारदात

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा के पास बदमाशों ने किसान के दो लाख रुपये लूटे

प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा:

दिल्ली एनसीआर के थाना दनकौर क्षेत्र के अच्छेजा गांव के पास बुधवार को लूटपाट की वारदात हुई. दोपहर में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने रबूपुरा निवासी एक किसान से तमंचे के बल पर दो लाख रुपये लूट लिए. रुपये छीनने के बाद बदमाश किसान को धक्का देकर फरार हो गए.

वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. थाना प्रभारी फरमूद अली ने बताया कि मिर्जापुर गांव के रहने वाले किसान भूपेंद्र अपने पिता के साथ दोपहर में बाइक से दनकौर कस्बे में स्थित कैनरा बैंक में अपने खाते से पैसे निकालने आए थे. वह बैंक से 200000 रुपये निकालकर घर लौट रहे थे.

टिप्पणियां

VIDEO : बदमाशों से मुठभेड़


वे जैसे ही अच्छेजा गांव के पास पहुंचे बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक करके रोक लिया. बदमाशों ने हथियार के बल पर उनके साथ मारपीट करके उनके बैग में रखे दो लाख रुपये लूट लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच कर रही है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement