NDTV Khabar

यूपी के गोंडा में बैंक के गार्ड को गोली मारकर 50 लाख रुपये लूटे

गोंडा में बदमाशों ने इलाहाबाद बैंक के एक गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी और 50 लाख रुपये से भरा बॉक्स लेकर फरार हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के गोंडा में बैंक के गार्ड को गोली मारकर 50 लाख रुपये लूटे

प्रतीकात्मक चित्र

गोंडा: यूपी के गोंडा में मंगलवार को बदमाशों ने इलाहाबाद बैंक के एक गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी और 50 लाख रुपये से भरा बॉक्स लेकर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि थाना कोतवाली नगर के स्टेशन रोड पर स्थित इलाहाबाद बैंक की रानी बाजार शाखा का कैशियर बैंक के सशस्त्र गार्ड सादिक अली के साथ मंगलवार की शाम एक बॉक्स में 50 लाख रुपये लेकर बस स्टेशन स्थित मुख्य शाखा में जमा कराने जा रहा था. बैंक से बाहर निकलते ही प्रवेश द्वार पर पहले से मौजूद हथियार लुटेरों ने गार्ड को गोली मार दी और रुपये से भरा बॉक्स लेकर मोटर साइकिल से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में बुर्का पहने आतंकवादियों ने लूटा बैंक, CCTV में कैद हुई वारदात

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि जख्मी गार्ड को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

VIDEO : मुंबई में ATM कैश वैन से 1.5 करोड़ की लूट
पुलिस ने बताया कि संबंधित कैशियर और बैंककर्मियों से पूछताछ की जा रही है, साथ ही सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. (इनपुट एजेंसियों से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement