NDTV Khabar

वाशी में हथियार के बल पर दिनदहाड़े 2 करोड़ 9 लाख रुपये की डकैती

नवी मुम्बई के वाशी सेक्टर 17 स्थित कुसुम सोसायटी में रहने वाले अरुण मेनकुदले के घर में घुसे 5 अज्ञात पुरुष व एक महिला ने 2 करोड़ 9 लाख 36 हजार रुपये के गहने, नकदी व अन्य कीमती सामान लूट लिया और मौके से फरार हो गए.

163 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाशी में हथियार के बल पर दिनदहाड़े 2 करोड़ 9 लाख रुपये की डकैती

हथियार के बल पर दिनदहाड़े 2 करोड़ 9 लाख रुपये की डकैती

खास बातें

  1. हथियार के बल पर दिनदहाड़े 2 करोड़ 9 लाख रुपये की डकैती
  2. नवी मुंबई के वाशी सेक्टर 17 स्थित कुसुम सोसायटी की हैै घटना
  3. मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
नवी मुंबई: नवी मुम्बई के वाशी सेक्टर 17 स्थित कुसुम सोसायटी में रहने वाले अरुण मेनकुदले के घर में घुसे 5 अज्ञात पुरुष व एक महिला ने 2 करोड़ 9 लाख 36 हजार रुपये के गहने, नकदी व अन्य कीमती सामान लूट लिया और मौके से फरार हो गए. यह घटना 27 अक्टूबर के दिन दोपहर में 12.00 बजे से 12.15 बजे के बीच घटी. बताया जा रहा है कि अरुण मेनकुदले वाशी थोक सब्जी मंडी में व्यापारी हैं. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक से 50 लाख लूटे
 
robbery in vashi
हथियार के बल पर दिनदहाड़े 2 करोड़ 9 लाख रुपये की डकैती

जानकारी के अनुसार, लुटेरों ने कुरियर वाले बनकर पहले घर की घंटी बजाई और जैसे ही घर का दरवाजा खुला, अंदर घुस गए. घर में घुसते ही लुटेरों ने अरुण मेनकुदले की पत्नी व बेटी को रिवॉल्वर व चाकू दिखाकर डरा दिया व जान से मारने की धमकी देकर घर में रखे सोने, चांदी के गहने, नकदी रुपये और अन्य कीमती सामान लूटकर 15 मिनट के अंदर-अंदर वहां से फरार हो गए. इस संबंध में वाशी पुलिस थाने में आपराधिक शिकायत दर्ज कर ली गई है. 

VIDEO: हरियाणा में दो महिला कर्मचारियों ने बैंक लूटने आए बदमाशों के छुड़ाए छक्के
इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का दस्ता मौके पर पहुंच गया है. पुलिस क्राइमब्रांच के विभिन्न दस्ते श्वान पथक, सीसीटीवी के फुटेज और उंगली के निशान की जांच करने वाले विशेषज्ञों की सहायता से जांच करने में जुट गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement