रोहिणी जेल से चल रहा था रंगदारी मांगने का धंधा, 9 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने कारोबारी की दफ्तर में गोलीबारी कर रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पीड़ित से रंगदारी रोहिणी जेल में बंद एक बदमाश ने मांगी थी.

रोहिणी जेल से चल रहा था रंगदारी मांगने का धंधा, 9 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने कारोबारी की दफ्तर में गोलीबारी कर रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पीड़ित से रंगदारी रोहिणी जेल में बंद एक बदमाश ने मांगी थी. इस मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी दीपक पुरोहित ने मंगलवार को बताया कि पहली बार दो सितंबर को एक करोबारी के दफ्तर में मोटरसाइकिल सवार सुरेंद्र उर्फ शेरू ने गोली बारी की थी और रंगदारी मांगी थी. गोली बारी करने के बाद आरोपी सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ लेकर फरार हो गए थे. बाद में 21 सितंबर को फिर से सुरेंद्र और दीपक ने गोली चलाकर एक शख्स के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और रंगदारी मांगी थी.

Newsbeep

दिल्ली-एनसीआर में मोमोज की आड़ में ड्रग्स सप्लाई, दो गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी बीच 2 महिलाओं ने भी तीन सितंबर को कारोबारी को धमकी दी थी और रोहिणी जेल में बंद गैंगेस्टर के नाम पर रंगदारी मांगी और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की बात की थी. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर रही टीम को इसी बीच पता चला कि जेल में बंद गैंगेस्टर सलमान गौरी के कई गुर्गे इलाके में दहशत फैला कर रंगदारी मांगने का काम कर रहे हैं.ये सब सद्दाम गौरी के ही इशारे पर हो रहा है.पुलिस ने टेक्नीनकल सर्विलांस के जरिये आरोपियों को गिरफ्तार किया.इनकी पहचान  दीपक उर्फ दीपू बुंदा. सुरेंद्र उर्फ शेरू. सद्दाम गौरी.नेहा कक्कड़. सोनिया. कुलदीप उर्फ सोनू. राजू उर्फ राज कुमार. शिवा और सतीश उर्फ कालू के तौर पर हुई है.पुलिस ने एक नाबालिग को भी पकड़ा है.पुलिस ने इनके पास से एक मोटरसाइकिल. एक पिस्तौल. फोन. डीवीडी और एक कार भी जब्त की है.