NDTV Khabar

Rohit Shekhar Murder Case: जानिए उस रात की पूरी कहानी, रोहित के घर आते ही हुआ अपूर्वा का झगड़ा फिर...

Rohit Shekhar Murder Case: पूर्व राज्यपाल और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री एनडी तिवारी (ND Tiwari) के बेटे रोहित तिवारी (Rohit Shekhar Tiwari) की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा तिवारी (Apoorva Tiwari) को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rohit Shekhar Murder Case: जानिए उस रात की पूरी कहानी, रोहित के घर आते ही हुआ अपूर्वा का झगड़ा फिर...

Rohit Shekhar Murder Case: जानिए उस रात की पूरी कहानी.

Rohit Shekhar Tiwari Murder Case: पूर्व राज्यपाल और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री एनडी तिवारी (Narayan Dutt Tiwari) के बेटे रोहित तिवारी (Rohit Shekhar Tiwari) की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा तिवारी (Apoorva Shukla Tiwari) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है अपूर्वा (Apoorva Shukla) रोहित (Rohit Shekhar) के साथ शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं थी. इसलिए झगड़े के बाद उसने रोहित की हत्या कर दी. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अपूर्वा (Apoorva Shukla Tiwari) ने अकेले रोहित (Rohit Shekhar Tiwari) का मुंह और गला दबाकर हत्या की. पुलिस का दावा है कि रोहित (Rohit Shekhar Tiwari) के साथ शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं थी और हत्या की यही वजह बनी. दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी ठीक नहीं थी जो सपने देखे थे वो पूरे नहीं हो रहे थे.

Rohit Shekhar Murder Case: कौन है रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा? लखनऊ में हुआ था प्यार... शादी के बाद ऐसे आई दरार

41bj2cgg

इंदौर की रहने वाली 34 साल की अपूर्वा (Apoorva Shukla Tiwari) पेशे से वकील हैं, 11 महीने पहले दोनों एक मेट्रोमोनीयल साइट के जरिये जुड़े और फिर शादी कर ली. पुलिस के मुताबिक अपूर्वा ने शादी रोहित की हैसियत और रसूख देखकर की थी लेकिन वो जो सपने देखकर आयी थीं वो एक एक कर चकनाचूर होने लगे. दोनों के बीच रोहित की आदतों, संपत्ति और पारिवारिक रिश्तों के लेकर झगड़ा होने लगा. झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ही घर में रोहित और अपूर्वा अलग अलग कमरे में रहने लगे.10 अप्रैल को रोहित परिवार के लोगों के साथ काठगोदाम वोट डालने गया और 15 अप्रैल की रात वापस लौटा, तब अपूर्वा दिल्ली में ही थी.

Rohit Shekhar Tiwari Murder: पुलिस बोली- अपूर्वा ने कबूला जुर्म, मुंह दबाकर की हत्या, मिटाए सबूत, 90 मिनट में दिया वारदात को अंजाम

रास्ते में रोहित अपनी एक रिश्तेदार महिला के साथ शराब पीता रहा. इसी बीच अपूर्वा ने रोहित को वीडियो कॉल किया. महिला और शराब देखकर अपूर्वा भड़क गई. शराब के नशे में रोहित जब वापस लौटा तो अपूर्वा और रोहित का झगड़ा हुआ. खाना खाने के बाद रोहित घर की पहली मंजिल के अपने कमरे में चला गया. उसके बाद पहली मंजिल पर ड्राइवर,नौकर और अपूर्वा गई. 

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने कहा- अकेले गला और मुंह दबाकर मारा

6l41oepg

जब रोहित सो रहा था तभी मौका देखकर रात करीब डेढ़ बजे अपूर्वा ने रोहित की हत्या कर दी. अगले दिन यानि 16 अप्रैल को करीब 15 घंटे बाद रोहित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

रोहित की हत्या के पीछे हो सकते हैं ये दो कारण

रोहित शेखर तिवारी की हत्या के पीछे दो कारण हो सकते हैं. एक तो रोहित और अपूर्वा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़े हुआ करते थे. दूसरा कि रोहित की संपत्ति हड़पना... रोहित की मां उज्ज्वला ने अपनी बहू अपूर्वा और उसके परिवार पर लालची होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पारिवारिक संपत्ति हड़पना चाहते थे. उन्होंने पहले कहा था कि दंपति के बीच शादी के पहले दिन से ही झगड़े हो रहे थे. उन्होंने भी रोहित की पत्नी पर संदेह जताया था. 

टिप्पणियां

रोहित शेखर मर्डर : पत्नी पर पुलिस का शक गहराया, चौंकाने वाले दावे से क्या हत्या को हादसा बनाने की कोशिश?

रोहित शेखर तिवारी ने 7 साल कोर्ट में सिर्फ ये साबित करने की लड़ाई लड़ी की एनडी तिवारी उनके पिता है,2014 में एनडी तिवारी ने मान लिया कि रोहित उनका बेटा है,लंबे संघर्ष के बाद रोहित को पिता मिले ,लेकिन रोहित की शादी के कुछ ही दिन बाद पिछले साल एनडी तिवारी की मौत हो गयी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement