NDTV Khabar

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में शक की सूई पत्नी अपूर्वा पर : सूत्र

रोहित की मां का कहना है, 'मेरे दोनों बेटे रोहित और सिद्धार्थ की प्रोपर्टी अपूर्वा और उसका परिवार हड़पना चाहते थे क्योंकि ये घर सुप्रीम कोर्ट से पास है, जहां अपूर्वा प्रेक्टिस करती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में  शक की सूई पत्नी अपूर्वा पर : सूत्र

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि रोहित शेखर की मौत स्वाभाविक नहीं थी

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर तिवारी  की पत्नी अपूर्वा और दो घरेलू सहायकों को रविवार को पूछताछ के लिये हिरासत में ले लिया है. सूत्रों ने बताया कि पुलिस रोहित तिवारी की हत्या के मामले में अपूर्वा को मुख्य संदिग्ध मान रही है. दिल्ली पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रोहित तिवारी की हत्या के मामले में बीते गुरुवार को मामला दर्ज किया था. रिपोर्ट में बताया गया कि तिवारी की हत्या गला घोंटे जाने के कारण सांस रुकने से हुई है. मामले को जांच के लिये अपराध शाखा के पास भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि अपराध शाखा ने दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में रोहित तिवारी के घर पर शनिवार को अपूर्वा से आठ घंटे पूछताछ की थी.  रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने रविवार को आरोप लगाया कि अपूर्वा और उसके परिवार वालों की नजर रोहित की संपत्ति पर थी. गौरतलब है कि रोहित की 16 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. 

रोहित शेखर मर्डर केस की गुत्थी उलझी: पूछताछ की जद में पत्नी अपूर्वा, ससुर ने कहा- मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती


गौरतलब है कि पूर्व राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे 40 साल के रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमयी मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. शुरुआत में लगा था कि रोहित शेखर तिवारी मौत दिल का दौरा पड़ने या ब्रेन हेम्ब्रेज से हुई, मगर गुरुवार को जब दिल्ली पुलिस को एम्स अस्पताल से पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मिली तो संदेह जताया गया कि रोहित की हत्या हुई है, किसी ने तकिए या दूसरी चीज से उसका मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. अब रोहित की मां उज्जवला शर्मा ने रोहित की पत्नी अपूर्वा और उसके घर वालों पर आरोप लगाया है. 

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा

रोहित की मां का कहना है, 'मेरे दोनों बेटे रोहित और सिद्धार्थ की प्रोपर्टी अपूर्वा और उसका परिवार हड़पना चाहते थे क्योंकि ये घर सुप्रीम कोर्ट से पास है, जहां अपूर्वा प्रेक्टिस करती है. अपूर्वा का परिवार लालची है. मैं शोकसभा के बाद वक्त आने पर खुलासा करूंगी. जल्द आपको सब पता चल जाएगा. अपूर्वा के पिता गलत बोल रहे हैं कि दोनों के बीछ कोई झगड़ा नहीं था. शादी से पहले अपूर्वा का बॉयफ्रेंड था. फोन कॉल से वक्त आने सब पता चलेगा किसने किसको फोन किया.' उन्होंने साथ ही बताया कि एक मेट्रोमोनियल साइट के जरिए रोहित पहली बार अपूर्वा से लखनऊ में 2017 में मिले थे. 

टिप्पणियां

रोहित शेखर तिवारी की हत्या मामले में उनके ससुर से पूछताछ​

इनपुट : भाषा से भी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement