NDTV Khabar

नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ बलात्कार की कोशिश में आरपीएफ जवान गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ बलात्कार की कोशिश में आरपीएफ जवान गिरफ्तार

ट्रेन का इंतजार कर रही महिला के साथ RPF जवान ने की बलात्कार करने की कोशिश (प्रतीकात्मक चित्र)

कोटा: रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान को 30 वर्षीय महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के प्रयास में गिरफ्तार किया है.

कोटा जीआरपी स्टेशन के एसएचओ गंगा सहाय ने कहा कि कोटा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान खेमचंद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी.

महिला ने आरोप लगाया कि जब वह और उसके दो बच्चे वाराणसी में घर वापस जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तो आरपीएफ का जवान खेमचंद वर्मा उन्हें अपने क्वार्टर पर ले गया.आरपीएफ जवान ने उन्हें बताया कि वाराणसी जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं है. वह उन्हें अपने आवासीय क्वार्टर पर ले गया. वहां पर एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था जो वर्मा के आते ही वहां से चला गया. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे पीने के लिए दिया और कमरे की बत्ती बुझाकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की.

पीड़िता किसी तरह वहां से भागी और सुबह करीब डेढ़ बजे कोटा रेलवे स्टेशन के बाहर जीआरपी कर्मियों को मिली. अधिकारी ने कहा कि महिला ने अपना बयान दर्ज कराया और उसका यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement