NDTV Khabar

यूपी के गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता और स्थानीय पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक हिन्दी अखबार के स्थानीय पत्रकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ब्लॉक प्रमुख राजेश मिश्रा की शनिवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी.

2793 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता और स्थानीय पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष है

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक हिन्दी अखबार के स्थानीय पत्रकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ब्लॉक प्रमुख राजेश मिश्रा की शनिवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी. राजेश अपनी दुकान पर बैठे थे, तभी बाइक से आए दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. बदमाशों ने राजेश के भाई अमितेश को भी गोली मारकर घायल कर दिया. स्थानीय लोगों ने दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां राजेश को मृत घोषित कर दिया गया. अमितेश को डॉक्टरों ने इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें : केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, भाजपा ने कहा- हमले के पीछे माकपा का हाथ

इस वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों का रोष झेलना पड़ा. नाराज लोगों की शिकायत थी कि पुलिस देर से पहुंची. इस हत्या से भड़के लोगों ने आगजनी की कोशिश की. पुलिस ने आगजनी करने की कोशिश कर रहे लोगों पर बलप्रयोग कर उन्हें वहां से खदेड़ दिया. इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में तनाव है.

VIDEO : गाजीपुर में सनसनीखेज वारदात

लखनऊ में अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने बताया कि तीन में से दो हमलावरों की पहचान कर ली गई है. उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement