NDTV Khabar

तमिलनाडु में रूसी महिला पर्यटक का रेप, गाइड और होस्‍टल मैनेजर समेत 6 गिरफ्तार

तमिलनाडु के लोकप्रिय पर्यटन स्थल तिरुअन्नामलाई कस्बे में एक रूसी महिला पर्यटक को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप करने के आरोप में गुरुवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु में रूसी महिला पर्यटक का रेप, गाइड और होस्‍टल मैनेजर समेत 6 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: तमिलनाडु के लोकप्रिय पर्यटन स्थल तिरुअन्नामलाई कस्बे में एक रूसी महिला पर्यटक को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप करने के आरोप में गुरुवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें उसका गाइड तथा होस्टल मैनेजर भी शामिल हैं. जांच अधिकारी मंगयार करासी ने समाचार एजेंसी AFP को बताया, 21-वर्षीय रूसी युवती अकेले सफर कर रही थी, और पिछले गुरुवार को तिरुअन्नामलाई पहुंची थी. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, महिला को सोमवार को उसके होस्टल के कमरे में फर्श पर नग्नावस्था में बेहोशी की हालत में पाया गया था, तथा उस वक्त उसके चेहरे और बांहों पर दांतों से काटे जाने के निशान थे.

महिला ने दिल्ली के गायक पर लगाया बलात्कार का आरोप

जांच में शामिल एक अधिकारी ने बताया, पकड़े गए लोगों में से गाइड तथा होस्टल मैनेजर ने पुलिस के सामने कहा है कि उन्हें युवती फर्श पर ही पड़ी मिली थी, हालांकि कुछ ही घंटे पहले उन्होंने युवती की सहमति से उसके साथ सेक्स संबंध बनाए थे. महिला जांच अधिकारी के अनुसार, युवती का ड्रग ओवरडोज़ और छोटी-मोटी चोटों के लिए अस्पताल में इलाज चल रहा है, और उसका बयान रिकॉर्ड करने की कोशिश की जा रही है. अधिकारी के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट से यौन उत्पीड़न की पुष्टि हो चुकी है.

पांच नाबालिग लड़कों ने 'पॉर्न फिल्म' देखने के बाद 8 साल की बच्ची का किया रेप  

टिप्पणियां
 25 एकड़ में फैले परिसर वाले और नौवीं शताब्दी में बने अन्नामलइयार मंदिर को देखने के लिए स्थानीय तथा विदेशी पर्यटक बड़ी तादाद में हर साल तिरुअन्नामलाई आते हैं.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement