सलमान खान की रेकी करने वाला शार्प शूटर राहुल उत्तराखंड से गिरफ्तार

गैंगस्टर लोरेन्स बिशनोई व सम्पत नहेरा के कहने पर जनवरी 2020 में मुम्बई जाकर सलमान खान की रेकी की थी, एसजीएम नगर एरिया में प्रवीन की हत्या की

सलमान खान की रेकी करने वाला शार्प शूटर राहुल उत्तराखंड से गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

नई दिल्ली:

सलमान खान की रेकी करने व थाना एसजीएम नगर एरिया में प्रवीन हत्याकांड को अंजाम देने वाले शार्प शूटर राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा को क्राइम ब्रान्च डीएलएफ ने उत्तराखंड से 15 अगस्त को गिरफ्तार किया. शातिर बदमाश राहुल ने गैंगस्टर लोरेन्स बिशनोई व सम्पत नहेरा के कहने पर जनवरी 2020 में मुम्बई जाकर सलमान खान की रेकी की थी. दिसम्बर 2019 में बदमाश राहुल ने दिल्ली से बदमाश नरेश शेट्टी को पुलिस की आंखों मे मिर्च झौंककर पुलिस कस्टडी से भगाया था. बाद में नरेश सेठी, कपिल व अन्य साथियों की मदद से संदीप जठेडी को गुड़गांव पुलिस की कस्टडी से छुड़वाया था. नरेश सेठी,कपिल व अन्य साथी अभी जेल में हैं. 

एसजीएम नगर में प्रवीन हत्या से पहले भी बदमाश राहुल उर्फ बाबा मनजीत के साथ मिलकर भिवानी में अनुज तथा कपिल के साथ मिलकर झज्जर में विकास की हत्या की वारदात को अंजाम दे चुका है. 

Newsbeep

फरीदाबाद में डीसीपी मुख्यालय राजेश दुग्गल ने बताया कि आरोपी राहुल ने 2016 से 2018 तक फरीदाबाद  ESIC अस्पताल में अस्थाई तौर पर नौकरी की थी. 2018 मे क्राइम  ब्रांच बडखल ने राहुल से अवैध हथियार बरामद करके उसे जेल भेजा था. जेल से जमानत पर आने के बाद राहुल लोरेन्स बिशनोई की गैंग मे शामिल हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बदमाश राहुल को शक था कि उसे पकड़वाने में प्रवीन का हाथ है. इस रंजिश के कारण राहुल उर्फ बाबा और उसके साथियों ने दुकान पर आकर प्रवीन की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके साथी रोहित,आशीष वा मनीष ने उसे छुपाया वा नोएडा भगाने में मदद की थी. वारदात की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस की अपराध शाखा DLF फरीदाबाद में टीम का गठन किया गया था.