दिल्लीः पिता की आंखों के सामने टैंकर से कुचलकर मरी छात्रा, बहन की हालत गंभीर

राजधानी दिल्ली के जनकपुरी इलाके में c ब्लॉक के पास  दिल्ली जल बोर्ड के एक टैंकर की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हो गई.

दिल्लीः पिता की आंखों के सामने टैंकर से कुचलकर मरी छात्रा, बहन की हालत गंभीर

दिल्ली में दुर्घटनास्थल से बरामद टैंकर.

खास बातें

  • दिल्ली के जनकपुरी इलाके में हादसा
  • टैंकर से कुचलकर छात्रा की मौत
  • पिता के सामने तड़पकर दम तोड़ा लाडली बेटी ने
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के जनकपुरी इलाके में c ब्लॉक के पास  दिल्ली जल बोर्ड के एक टैंकर की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल छात्रा को चानन देवी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना सोमवार सुबह 6 बज कर 45 मिनट की है.दुखद रहा कि पिता की आंखों के सामने ही घटनास्थल पर लाडली बेटी ने दम तोड़ दिया.पिता के सामने सबसे बड़ा मलाल यग कि वह अपनी बेटी को बचा ना सका. 

बुल्गारिया में सड़क दुर्घटना में 16 की मौत, 26 घायल

दिल्ली के जनकपुरी इलाके के c ब्लॉक  के सामने सोमवार सुबह इस दर्दनाक सड़क हादसे ने लोगों को झकझोर कर रख दिया.हादसे में उसकी बेटी ने दम तोड़ दिया. जबकि उसकी भतीजी अस्पताल में ज़िन्दगी ओर मौत के बीच झूल रही है. हर रोज़ की तरह मेहदी हसन अपनी बेटी  नगमा और भतीजी सबरीन  को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहे थे. दोनों बहने आगे चल रहीं थीं और पिता पीछे थे.तभी दिल्ली जल बोर्ड का तेज रफ्तार टैंकर  उत्तम नगर जाने के  लिए यू- टर्न लेने लगा, उसी दौरान दोनों बहनें उसकी चपेट में आ गईं.

दिल्ली में ट्रक का तांडव, 14 वाहनों को टक्कर मारी, 8 लोग घायल

नगमा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि सबरीन के शरीर का आधा हिस्सा टैंकर ने कुचल दिया.सबरीन को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है. आइसीयू में सबरीन का इलाज चल रहा है.पुलिस ने आरोपी टैंकर ड्राइवर धर्मेंद्र को गिरफ्तार करने के साथ जल बोर्ड के टैंकर को जब्त कर जांच शरु कर दी है.बहनों का एडमिशन सर्वोदय स्कूल में था. नगमा नौवीं की छात्रा थी. 

Newsbeep


वीडियो-सिटी सेंटर: दिल्ली में 11 मौतों की सुलझती मिस्ट्री, मुंबई में आफत की बारिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com