NDTV Khabar

दिल्ली : पिस्टल के साथ ले युवक ले रहा था सेल्फी तभी दब गया ट्रिगर, मौत

मृतक प्रशांत के घर में कोहराम मचा हुआ है किसी को भी विश्वास नहीं कर पा रहा है कि कुछ घंटे पहले जो प्रशांत शादी में हिस्सा लेने गया था उसकी मौत की खबर मिलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली :  पिस्टल के साथ ले युवक ले रहा था सेल्फी तभी दब गया ट्रिगर, मौत

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: गुरुवार देर रात राजधानी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में पिस्टल के साथ सेल्फी लेने की क़ीमत एक शख़्स को जान देकर चुकाना पड़ी. दरअसल पेशे से टीचर प्रशांत (25) एक शादी में जाने के लिये अपने रिश्तेदार के घर सरिता विहार पहुंचा था. वहीं अपने एक रिश्तेदार के नाबालिग बेटे के साथ सेल्फी लेने लगा जिसके हाथ में गोली से भरी हुई पिस्टल थी. सेल्फी लेने के दौरान ट्रिगर दब गया और गोली प्रशांत को जा लगी.

पहले बनाया बंधक फिर सेल्फी ली, इतना पीटा कि कुछ ही देर में हो गई मौत

टिप्पणियां
आनन फ़ानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया खबर मिलते ही मौके पर पहुंची  पुलिस ने मामला दर्ज कर पिस्टल ज़ब्त कर लिया है. ये पिस्टल नाबालिग़ के पिता की लाइसेंसी है. आरोपी नाबालिग़ को पेशी के बाद बाल सुधार गृह भेजा जाएगा.

वीडियो : क्या सेल्फी आदत बन गई है

हर किसी का यही कहना है कि लापरवाही के चलते एक शख्स की जान चली गई. इस पिस्टल के मालिक पर भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उसने बंदूक से भरे हुए  कैसे हथियार अपने बेटे को दे दिया.  वहीं मृतक प्रशांत के घर में कोहराम मचा हुआ है किसी को भी विश्वास नहीं कर पा रहा है कि कुछ घंटे पहले जो प्रशांत शादी में हिस्सा लेने गया था उसकी मौत की खबर मिलेगी. तो दूसरी ओर आरोपी नाबालिग का परिवार भी सकते में है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement