असम: ट्रेन टॉयलेट में युवती का अर्धनग्न शव बरामद, रेप की आशंका

पुलिस ने कहा कि खून से सने लड़की के अर्धनग्न शव को देखकर संदेह जताया जा रहा है कि उसके साथ चलती रेलगाड़ी में पहले रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या की गई.

असम: ट्रेन टॉयलेट में युवती का अर्धनग्न शव बरामद, रेप की आशंका

प्रतीकात्मक फोटो.

गुवाहाटी:

असम के शिवसागर जिले में स्थित सिमलागुड़ी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक रेलगाड़ी में असम कृषि विश्वविद्यालय की एक छात्रा की हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि खून से सने लड़की के अर्धनग्न शव को देखकर संदेह जताया जा रहा है कि उसके साथ चलती रेलगाड़ी में पहले रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या की गई.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर में घर के पास से बच्ची का शव बरामद, रेप की आशंका

शिवसागर के पुलिस अधीक्षक सुबोध सोनोवाल ने कहा कि लड़की की मां ने उसे शिवसागर स्टेशन पर सुबह करीब 8.50 बजे रेलगाड़ी में बिठाया था. जब रेलगाड़ी सुबह करीब 9.10 बजे सिमलागुड़ी रेलवे स्टेशन पहुंची तो लड़की का शव रेलगाड़ी के शौचालय में पाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : रेलवे ट्रैक पर मिला किशोरी का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

लड़की गोलाघाट में अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी और उसे फरकाटिंग स्टेशन पर रेलगाड़ी से उतरना था. लड़की की मां ने कहा, 'मैंने उसे मोबाइल फोन खरीदने के लिए 10 हजार रुपये दिए थे. किसी ने पैसों के लिए मेरी बेटी की हत्या कर दी और शौचालय में फेंक दिया.' पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'इस वक्त कुछ भी कहना मुश्किल होगा. पोस्टमार्टम से ही साफ हो पाएगा कि हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं.'