NDTV Khabar

दिल्ली : खोजी कुत्ते के जरिये पकड़ा गया बच्चों का सीरियल किलर, कुकर्म के बाद बच्चों की कर देता था हत्या

दिल्ली पुलिस ने एक खोजी कुत्ते के जरिये एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो कई बच्चों के साथ कुकर्म करने के बाद उनकी हत्या कर चुका है

1845 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : खोजी कुत्ते के जरिये पकड़ा गया बच्चों का सीरियल किलर, कुकर्म के बाद बच्चों की कर देता था हत्या

खास बातें

  1. आरोपी रामनिवास बरेली का रहने वाला, दिल्ली में मजदूरी करता था
  2. मंडोली के श्मसान घाट के पास पुलिस ने उसे धर दबोचा
  3. उसने कुकर्म के बाद छह बच्चों की हत्या की बात कबूली है
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक खोजी कुत्ते के जरिये एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो कई बच्चों के साथ कुकर्म करने के बाद उनकी हत्या कर चुका है. आरोपी ने छह से ज्यादा बच्चों की हत्या की बात कबूल की है. पुलिस के मुताबिक 12 अगस्त को उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक चाय की दुकान चलाने वाले शख्स ने शिकायत दी कि उसका 6 साल का बेटा 11 अगस्त की शाम करीब 6:30 बजे घर के पास ही स्थित चाय की दुकान के लिए निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 12 अगस्त को ही उस बच्चे का शव चाय की दुकान के पास ही एक नर्सरी से बरामद हो गया. बच्चे की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू हुई.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : अशोक विहार में घर में ही बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, नौकर फरार, लूटपाट की आशंका

पुलिस के मुताबिक उसने आसपास के तमाम घरों की तलाशी ली, लेकिन कातिल का कोई सुराग नहीं मिला. उसके बाद दिल्ली पुलिस के विनेश नाम के एक खोजी कुत्ते को बुलाया गया. कुत्ता पुलिस टीम को एक निर्माणाधीन इमारत में ले गया. वहां जांच में पता चला कि एक मजदूर गायब है, जिसका नाम रामनिवास पता चला.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार, एक आरोपी गिरफ्तार

40 साल का रामनिवास बरेली का रहने वाला है. पुलिस ने उसकी तलाश में बरेली में छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला. इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी के खिलाफ दिल्ली के ही वेलकम थाने में एक बच्चे की हत्या और अपहरण का एक ऐसा ही मामला 2009 में भी दर्ज हुआ था.

VIDEO : फेसबुक से पकड़ में आया दिल्ली का 'सुपर चोर'
जांच में जुटी पुलिस को आखिरकार 1 सितंबर को जानकारी मिली की आरोपी मंडोली के शमशान घाट के पास है. पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया कि वह इसी तरह से कुकर्म के बाद 6 से ज्यादा बच्चों की हत्या कर चुका है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement