NDTV Khabar

मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

तलाशी के दौरान पुलिस को अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान मिले.

395 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के रिहायशी इलाका गोमतीनगर के विनयखंड में पुलिस ने आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने यहां छापेमारी कर सात युवतियों तथा दो संचालकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को देखकर वहां भगदड़ मच गई और कई युवक वहां से भाग निकले. तलाशी के दौरान पुलिस को अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान मिले. छापेमारी टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मियों ने सात युवतियों को पकड़ लिया. पकड़ी गई महिलाओं की उम्र 20 से 22 साल के बीच है. पुलिस को ग्राहकों के नंबर वाली डायरी मिली है, जिससे कुछ बड़े नाम भी सामने आने की संभावना है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सेक्स रैकेट का खुलासा, 14 गिरफ्तार

गोमतीनगर पुलिस थाना प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि विनयखंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में कथित सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी. शुक्रवार रात करीब नौ बजे इमारत की घेराबंदी कर छापेमारी की गई, जहां अंदर छोटे-छोटे केबिन में युवक-युवितयां आपत्तिजनक हालत में मिले.  मसाज पार्लर के संचालक गोमतीनगर निवासी कमलेश यादव और सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.

VIDEO : जिस्मफरोशी का नेटवर्क कहां-कहां तक फैला है?
शुक्ला ने बताया कि कथित स्पा सेंटर के भीतर से कुछ डायरियां मिली हैं, जिसमें मोबाइल नंबर लिखे हैं. इन नंबरों से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस कारोबार में कौन-कौन लोग जुड़े हैं. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement