NDTV Khabar

'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए, देखें - VIDEO

टिक-टॉक का स्टार शाहरुख खान हुआ गिरफ्तार, निकला मोबाइल लुटेरा, उसके टिक-टॉक पर 42 हजार फॉलोअर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए, देखें - VIDEO

ग्रेटर नोएडा में लूटपाट के आरोप में टिक-टॉक के स्टार शाहरुख खान को गिरफ्तार कर लिया गया.

खास बातें

  1. दुबई और अन्य अलग-अलग जगह बनाए सैकड़ों टिक-टॉक वीडियो
  2. शाहरुख सऊदी अरब में नौकरी करता है, छुट्टी पर अपने घर आया था
  3. ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था
नई दिल्ली:

टिक-टॉक का स्टार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. शाहरुख खान नाम के इस टिक टॉक स्टार को पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार किया है. टिक टॉक पर शाहरुख खान के 42 हजार फॉलोअर हैं. शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था. उसको पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. उसकी करतूतों से उसके हजारों फालोअर को झटका लगा है.
 
टिक-टॉक पर शाहरुख की प्रोफाइल देखकर कोई भी सोच में पड़ जाएगा कि यह कौन सा स्टार है, जिसके 42 हजार से भी ज़्यादा फॉलोअर हैं? दुबई और अन्य अलग-अलग जगह बनाए गए सैकड़ों वीडियो उसकी प्रोफाइल पर हैं. उसके वीडियो को हज़ारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है.टिक-टॉक पर धूम मचाने वाला शाहरुख़ खान नाम का स्टार वास्तव में मोबाइल लुटेरा है जिसे थाना बीटा 2 पुलिस ने उसके साथियों आशिफ, फैजान ओर मुकेश के साथ में पकड़ा है. उनके पास से पुलिस ने लूट के पांच मोबाइल 3200 रुपये समेत एक घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है.


टिप्पणियां

ग्रेटर नोएडा के एसपी रणविजय सिंह के अनुसार शाहरुख खान सऊदी अरब में नौकरी करता है और छुट्टी पर अपने घर आया था. वह अपने टिक-टॉक के शौक पूरे करने के लिए ग्रेटर नोएडा में  लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देकर वापस बुलंदशहर चला जाता था. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

jtsbkh3c

मशहूर होने की चाहत में टिक-टॉक का सहारा लेने वाला शाहरुख अपने शौक पूरे करने के लिए मोबाइल लुटेरा बना और अपना गैंग बनाकर लूट की वारदातों को अंजाम देने लगा. अब उसके कारनामे सुनकर उसके फैन हैरान हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement