NDTV Khabar

शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से रेप के आरोप में थाना प्रभारी पर मामला दर्ज 

बिलासपुर जिले में 34 वर्षीय एक महिला पुलिस उप निरीक्षक ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस अधिकारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से रेप के आरोप में थाना प्रभारी पर मामला दर्ज 

प्रतीकात्मक फोटो.

बिलासपुर (छत्तीसगढ़):

बिलासपुर जिले में 34 वर्षीय एक महिला पुलिस उप निरीक्षक ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस अधिकारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. महिला ने आरोप लगाया कि अधिकारी उसके साथ पिछले छह साल से दुष्कर्म करता आ रहा है. बिलासपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अर्चना झा ने बताया, ''पड़ोसी जंगगिर-चंपा जिले के चंपा पुलिस स्टेशन में थाना प्रभारी के रूप में तैनात आरोपी उप निरीक्षक के खिलाफ शुक्रवार की रात में मामला दर्ज कर लिया गया है.''

टिप्पणियां

अर्चना झा ने बताया कि महिला उप निरीक्षक ने कुछ महीने पहले आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर आरोप सही पाया गया और संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी थाना प्रभारी फरार चल रहा है. उसे पकड़ने की कोशिश जारी है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement