NDTV Khabar

दो घंटे में 6 हत्याओं से दहला पलवल, रॉड से पीट-पीटकर की सभी हत्याएं, हाई अलर्ट घोषित

हरियाणा के पलवल जिले से एक दर्दनाक खबर आई है. यहां एक ही रात में अलग-अलग जगहों पर 6 हत्याएं हुई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो घंटे में 6 हत्याओं से दहला पलवल, रॉड से पीट-पीटकर की सभी हत्याएं, हाई अलर्ट घोषित

एक ही रात में 6 हत्याओं से दहला पलवल

खास बातें

  1. एक ही रात में 6 हत्याओं से दहला पलवल
  2. रॉड से पीट-पीटकर की सभी हत्याएं
  3. जिले में हाई अलर्ट घोषित
पलवल:

हरियाणा के पलवल में एक ही रात में 6 मर्डर करने वाला साइको किल्लर नरेश फौजी का फरीदाबाद के बीके हॉस्पिटल में सिटी स्कैन हो गया है. आरोपी पहले फौज में कैप्टन के पद पर था, जो दिमागी हालत खराब होने पर फौज से निकाल दिया गया था. फिलहाल, आरोपी हिसार कृषि विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात है. आरोपी ने जो हत्याएं की है, वो अलग-अलग जगहो पर की थी. आरोपी ने सभी हत्याएं रॉड से पीट-पीटकर की हैं. पलवल में आज सुबह करीब 2 से 4 बजे के बीच की हैं ये हत्याएं हुई हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. आरोपी के साइको किलर होने का शक जताया जा रहा है. इस वारदात के बाद पलवल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.आरोपी को आदर्श नगर पलवल से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इस आरोपी को घायल अवस्था में पकड़ा है. हत्या के आरोपी को पलवल सिविल अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों ने इसको फरीदाबाद रेफर कर दिया है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: नौकर को हटाने पर विवाद के बाद पुत्र ने की समाजसेवी मां-बाप की हत्या
 

palwal

बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम आरोपी का नाम नरेश है और वह गांव मच्छगर का रहने वाला है. मृतकों में एक महिला भी शामिल है.बताया जा रहा है कि आरोपी ने चार लोगों को रास्ते में मारा है. फिर आगरा रोड और मीनार गेट के बीच में एक चौकीदार को मारा. बाद में पलवल अस्पताल में इस साइको किलर ने महिला को मारा. आरोपी नरेश ने रात करीब 2:30 बजे पलवल हॉस्पिटल के अंदर पहली मंजिल पर आईसीयू के बाहर एक 35 साल की महिला की हत्या की. ये महिला अपनी देवरानी की डीलीवरी के लिए आई थी. इस हत्या के बाद वो 5 मिनट तक हॉस्पिटल में ही रहा, लेकिन उसे कोई पकड़ नहीं सका.  

VIDEO: एक ही रात में 6 हत्याओं से दहला पलवल
इस हत्या के बाद उसने सड़क पर बारी-बारी से 5 और हत्याएं कीं. बताया जा रहा है कि ये 5 लोग भिखारी या सिक्योरिटी गार्ड है. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement