गैस एजेंसी का अधिकारी बनकर डकैती करने वाले छह व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों- आरिफ (30), मूलचंद (22), जावेद (46), मो अख्तर (28), घनश्याम तिवारी (36) और राजेश (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सह आरोपी विनीत की तलाश की जा रही है, जो फरार है.

गैस एजेंसी का अधिकारी बनकर डकैती करने वाले छह व्यक्ति गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • दिल्ली के पश्चिम विहार में एक वरिष्ठ नागरिक के घर में की थी डकैती
  • गैस एजेंसी का कर्मचारी बन कर घर में प्रवेश कर गए थे
  • गृह स्वामिनी तथा उनकी आया को नशीली दवा देकर लूट को अंजाम दिया था
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार में एक वरिष्ठ नागरिक के घर में हुई डकैती के सभी छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये लोग गैस एजेंसी का कर्मचारी बन कर घर में प्रवेश कर गए और गृह स्वामिनी तथा उनकी आया को नशीली दवा देकर लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों- आरिफ (30), मूलचंद (22), जावेद (46), मो अख्तर (28), घनश्याम तिवारी (36) और राजेश (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सह आरोपी विनीत की तलाश की जा रही है, जो फरार है.

पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय महिला ने 29 जनवरी को पुलिस को सूचना दी थी कि तीन अज्ञात लोग गैस वितरण एजेंसी के कर्मचारी बनकर मीटर रीडिंग के बहाने उनके घर में घुसे और बाद में आरोपियों ने महिला और उसकी घरेलू सहायिका को नशीली दवा देकर बेहोश कर दिया और महिला के पहने आभूषणों तथा आलमारी में रखे आभूषणों को लूट कर चले गए. उन्होंने कहा कि तकनीकी निगरानी की मदद से एक संदिग्ध जावेद की पहचान की गई.

पिता को मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से बेटी के चरित्र पर हुआ शक, पत्थर से मारकर जान ले ली

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को पुलिस को संदिग्धों के बारे में सूचना मिली और उनमें से छह को दिल्ली के ज्वालापुरी से गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही लूटे गए आभूषण भी बरामद कर लिए गए. पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने गैस का मीटर रीडर बन कर पीड़ित के घर में प्रवेश किया और लूट की घटना को अंजाम देने से पहले नशीली दवा खिलाकर दोनों को बेहोश कर दिया.

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम: यूपी में रेप पीड़िता के पिता की आरोपी ने की हत्या



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com