मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय लड़की के साथ 6 छह लोगों ने किया बलात्कार

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना आठ जनवरी को हुयी लेकिन यह घटना गुरुवार को उस समय प्रकाश में आयी जब लड़की ने लेडी हार्डिंग अस्पताल में डॉक्टरों को अपनी कहानी बतायी.

मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय लड़की के साथ 6 छह लोगों ने किया बलात्कार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • मानसिक रूप से कमजोर है लड़की.
  • आरोपी ने उसे नजदीक के एक पार्क में खाना देने का प्रलोभन देकर बुलाया था.
  • आरोपियों ने घटना के बारे में उसे किसी को नहीं बताने की धमकी दी.
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में छह लोगों ने मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर बलात्कार किया. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना आठ जनवरी को हुयी लेकिन यह घटना गुरुवार को उस समय प्रकाश में आयी जब लड़की ने लेडी हार्डिंग अस्पताल में डॉक्टरों को अपनी कहानी बतायी. वहां उसका मानसिक तनाव का इलाज चल रहा है. इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी और मामला दर्ज किया गया. अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के बाहर टहल रही थी कि उसी समय एक आरोपी ने उसे नजदीक के एक पार्क में खाना देने का प्रलोभन देकर बुलाया.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : पति और बहनोई को बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘उसने उसे पेय पदार्थ दिया और उसे गार्ड के कमरे में ले गया जहां उसके पांच दोस्त और उसके साथ मिल गए.’ आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और घटना के बारे में उसे किसी को नहीं बताने की धमकी दी. लड़की घर लौट आयी और घटना पर चुप्पी साधे रखी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

VIDEO : दिल्ली से बीकानेर गई महिला के साथ गैंगरेप​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com