NDTV Khabar

हरियाणा : 6 साल की बच्ची को उठाकर ले गए खेत में, गैंगरेप के बाद बेहोशी की हालत में घर के पास फेंका

हरियाणा के पलवल जिले में घर में सो रही छह साल की एक मासूम बच्ची को दरिंदों ने उठा लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

423 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा : 6 साल की बच्ची को उठाकर ले गए खेत में, गैंगरेप के बाद बेहोशी की हालत में घर के पास फेंका

प्रतीकात्मक चित्र

पलवल: हरियाणा के पलवल जिले में घर में सो रही छह साल की एक मासूम बच्ची को दरिंदों ने उठा लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने उसे बेहोशी की हालत में उसके घर के पास फेंक दिया. बच्ची का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सोमवार की रात बच्ची के माता-पिता अपने चार छोटे बच्चों के साथ घर में सोए हुए थे. परिवार की छह साल की बच्ची घर के एक कमरे में सोई हुई थी. आरोपियों ने रात को बच्ची को उठा लिया और खेत ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

यह भी पढ़ें : स्कूल जा रही लड़की को खेत में खींचकर चार लोगों ने किया गैंगरेप

आरोपियों ने इसके बाद लहुलुहान हालत में घर के पास फेंककर चले गए. पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज ने गांव जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने बच्ची की हालत के बारे में डॉक्टरों से बातचीत की. उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है.

VIDEO : कांस्टेबल ने ग्राम प्रधान के साथ मिलकर नाबालिग से किया गैंगरेप
बच्ची ने पुलिस को बताया कि आरोपी ताश खेलते हैं. पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement