उत्तर प्रदेश: बेटे ने किया रिश्ते को कलंकित, इस वजह से बुजुर्ग मां की हत्या कर हो गया फरार

संपत्ति के विवाद में एक बेटे ने रिश्ते को कलंकित कर दिया. बेटा इतना बेरहम बन गया कि उसने वृद्ध मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर और गला दबाकर हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश: बेटे ने किया रिश्ते को कलंकित, इस वजह से बुजुर्ग मां की हत्या कर हो गया फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर

बहराइच:

संपत्ति के विवाद में एक बेटे ने रिश्ते को कलंकित कर दिया. बेटा इतना बेरहम बन गया कि उसने वृद्ध मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर और गला दबाकर हत्या कर दी. उसने वृद्धा के साथ सो रही नातिन पर भी हमला कर दिया. बच्ची के शोर मचाने पर हत्यारा बेटा भाग निकला. मंगलवार तड़के हुई इस वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

यह भी पढ़ें - दिल्ली के मॉल की 9वीं मंजिल से छलांग लगाकर युवक ने की खुदकुशी, घटना सीसीटीवी में कैद

पुलिस के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोविंदापुर के मजरे पंडितपुरवा निवासी 70 वर्षीय वृद्धा सोहबता (दिवंगत रामसुमेर की पत्नी) बेटे मायाराम से विवाद के बाद गांव में ही एक अलग घर में अपनी बेटी रीता देवी, दामाद हनुमान प्रसाद व मासूम नातिन के साथ रहती थी. सोहबता अपने हिस्से की चार बीघा जमीन अपनी बेटी-दामाद के नाम करना चाहती थी. लेकिन यह बात उनके बेटे मायाराम को पसंद नहीं आ रही थी.

सोमवार की रात सोहबता अपनी नातिन के साथ घर मे चारपाई पर सो रही थी. मंगलवार तड़के करीब तीन बजे सभी के गहरी नींद में सो जाने के बाद मायाराम घर में घुसा और अपनी मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उनकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने बच्ची का भी गला दबाना चाहा, लेकिन उसके रोने की आवाज आने पर परिजन जाग गए और आरोपी बेटा भाग निकला. 

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : कानपुर में 8वीं के छात्र ने पिता के रायफल से खुद को मारी गोली

परिजनों ने वृद्धा का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. थाना प्रभारी आर.के. यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी. मामले की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: लोन रिकवरी एजेंट ने किसान को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)