NDTV Khabar

दिल्ली : गर्लफ्रैंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए शख्स ने दिया इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम

दिल्ली पुलिस ने 26 साल के एक ऐसे बेटे को गिरफ्तार किया है जिसने पैसे के लिए अपने मां- बाप की हत्या कर दी, इस काम के लिए उसने 2 सुपारी किलर भी हायर किये थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : गर्लफ्रैंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए शख्स ने दिया इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम

आरोपी बेटा अब्दुल रहमान

खास बातें

  1. आरोपी की उम्र 26 साल है.
  2. आरोपी अब्दुल रहमान अपने मां बाप इकलौता बेटा है.
  3. फोरेंसिक जांच से पता चला कि हत्या में किसी नज़दीकी का ही हाथ है.
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 26 साल के एक ऐसे बेटे को गिरफ्तार किया है जिसने पैसे के लिए अपने मां- बाप की हत्या कर दी. इस काम के लिए उसने 2 सुपारी किलर भी हायर किये थे. 26 साल का अब्दुल रहमान अपने मां बाप इकलौता बेटा है, उसे बड़े प्यार से पाला-पोसा गया लेकिन आरोप है कि नशे के आदी अब्दुल ने अपनी गर्लफ्रैंड की ज़रूरतों और नशे की लत को पूरा करने के लिए पैसे न मिलने पर अपने मां बाप की हत्या कर दी. 28 अप्रैल को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में एक घर से 55 साल के शमीम और उनकी 50 साल की पत्नी के शव संदिग्ध हालात में मिले थे.

यह भी पढ़ें : भोपाल में बेरहम तरीके से हुई महिला की हत्या, पति हिरासत में

टिप्पणियां
दोनों के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे, दक्षिण पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक पुलिस को इसकी जानकारी आरोपी बेटे ने ही दी थी. अब्दुल ने अपने चाचा के साथ मिलकर घर का दरवाजा तोड़ा और पुलिस के सामने ऐसा ड्रामा किया जैसे वो कुछ भी नहीं जानता घर में रखे साढ़े 5 लाख रुपये भी नहीं उठाए जिससे किसी को शक न हो लेकिन पोस्टमॉर्टम से पता चला कि दोनों की हत्या मुंह दबाकर की गई फोरेंसिक जांच से पता चला कि हत्या में किसी नज़दीकी का ही हाथ है. उसके बाद अब्दुल ने मान लिया कि इस हत्याकांड को उसने अपने 2 साथियों के साथ अंजाम दिया है और उसने दोनों साथियों को इस काम के बदले ढाई लाख रुपए देने का भी वादा किया था. पुलिस के मुताबिक शमीम पेशे से बिल्डर थे लेकिन पिछले कुछ साल से उनका धंधा ठीक नहीं चल रहा था. मामले में पुलिस अब आगे कार्रवाही कर रही है.

VIDEO : राजकोट में पीट-पीटकर दलित की हत्या​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement