NDTV Khabar

रक्षा बंधन पर बहू को मायके नहीं जाने देना चाहता था ससुर, बेटे ने विरोध किया तो मार दी गोली

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज मांट क्षेत्र के एक गांव में पिता ने पुत्रवधू को पीहर भेजने से रोकने के फैसले का विरोध करने पर बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी

185 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रक्षा बंधन पर बहू को मायके नहीं जाने देना चाहता था ससुर, बेटे ने विरोध किया तो मार दी गोली

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज मांट क्षेत्र के एक गांव में पिता ने पुत्रवधू को पीहर भेजने से रोकने के फैसले का विरोध करने पर बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पिता मौके से फरार हो गया.  पुलिस के अनुसार घूरे गांव निवासी सुरेश चंद्र का समधी भरत सिंह अपनी बेटी सर्वेश को रक्षाबंधन पर्व के लिए बुलाने आया था. 

लेकिन वह उसे मायके भेजने के लिए तैयार नहीं था. सुरेश के पुत्र और सर्वेश के पति निर्मल (25) उसे भेज देने के लिए कह रहा था. उन्होंने बताया इस बात पर सुरेश इतना गुस्सा हो गया कि उसने तमंचा निकाला और बेटे को गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इसके बाद सुरेश तुरंत ही वहां से भाग गया.

टिप्पणियां

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरु कर दी है. उसके कमरे की तलाशी में पुलिस को चार कारतूस मिले हैं लेकिन तमंचा नहीं मिला. शायद, वह तमंचा अपने साथ ले गया है. दूसरी ओर, मृतक के भाई ने नायाब नजीर पेश करते हुए पोस्टर्माटम के पश्चात निर्मल के संकल्प के अनुसार उसका नेत्रदान कर दिया. जिला अस्पताल के सर्जन ने उसकी आंखें निकाल कर आई बैंक को भिजवा दी है.
 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement