NDTV Khabar

बेटे ने पिता का गला रेतकर गोंद से की चिपकाने की कोशिश, बाद में हुआ फरार

संपत्ति विवाद की वजह से पिता और बेटे में बीते लंबे समय से चल रही थी कहासुनी. इस वजह से बेटे ने किया पिता पर जानलेवा हमला.

76 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे ने पिता का गला रेतकर गोंद से की चिपकाने की कोशिश, बाद में हुआ फरार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. पिता-पुत्र के बीच बीते लंबे समय से चल रहा था विवाद
  2. दो दिन तक घायल हालत में कमरे में बंद रहा पीड़ित
  3. पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग को कराया अस्पताल में भर्ती
नई दिल्ली: यूपी से रिश्ते को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल, एक बेटे द्वारा पिता का पहले गला रेतने और बाद में उसे गोंद की मदद से चिपकाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपने पिता पर हमला करने के बाद उन्हें बेसुद हालत में ही एक कमरे दो दिनों तक बंद भी रखा. दो दिन तक कमरे में बंद रहने के बाद बुजुर्ग पिता को जब होश आया तब वह किसी तरह दरवाजे तक पहुंचे. इसके बाद उन्होंने दरवाजा पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: संतान न होने से परेशान शख्स ने पत्नी की हत्या कर खुदको लगाई फांसी

दरवाजा पीटे जाने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों ने दरवाजा खोला और बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग की पहचान 70 वर्षीय रामदेव मिश्रा के रूप में की गई है. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. वहीं पीड़ित पिता को पुलिस ने अस्तपताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता-पुत्र के बीच बीते लंबे समय से संपत्ति विवाद चल रहा है.

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट ने हत्या के आरोपी डॉक्टर का पता लगाने के मामले की जांच की निगरानी के आदेश दिए

इसी वजह से आरोपी बेटे ने अपने पिता पर मामलू कहासुनी के बाद तेजधार हथियार से हमला कर दिया. घटना में पीड़ित रामदेव के गले और हाथ में गहरे चख्म हुए हैं. पुलिस की जांच में पता चला है कि पिता के गले पर किए गए वार के बाद आरोपी बेटे को लगा कि वह अब फंस सकता है.

टिप्पणियां
VIDEO: राजसमंद के हत्यारे ने फिर बनाया वीडियो.


इसी डर से उसने गोंद के इस्तेमाल से पिता के गले पर लगे जख्म को चिपकाने की कोशिश की. पुलिस के अनुसार पीड़िता बुजुर्ग की हालत अभी स्थिर है. (विशेष इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement