NDTV Khabar

फेसबुक पर दोस्तों-रिश्तेदारों ने देखा युवक के सुसाइड का LIVE वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेसबुक पर दोस्तों-रिश्तेदारों ने देखा युवक के सुसाइड का LIVE वीडियो

व्यक्ति ने फेसबुक पेज पर आत्महत्या की लाइव स्ट्रीमिंग कर दी.

खास बातें

  1. आत्महत्या से पहले अपने कमरे की दीवार पर लिखी वजह
  2. फंदे पर लटकने से पहले मोबाइल पर ऑन किया फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग
  3. महिला के पति को उसके अवैध संबंध की जानकारी देने पर मिल रही थी धमकी
सोनीपत:

हरियाणा के सोनीपत जिले में 32 साल के एक व्यक्ति ने खुद को छत के पंखे से लटका लिया और अपने फेसबुक पेज पर आत्महत्या की लाइव स्ट्रीमिंग कर दी. सोनीपत के पुलिस अधीक्षक अश्विन शेन्वी ने कहा कि दीपक ने आत्महत्या करने से पहले अपने कमरे की दीवार पर अपने आत्महत्या करने की वजह लिखी. दीपक ने लिखा कि 'उसने एक महिला के पति को उसके अवैध संबंध की जानकारी दे दी जिसके बाद से वह महिला एवं उसका प्रेमी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.' शेन्वी ने कहा कि दीपक ने फेसबुक पेज पर आत्महत्या की लाइव स्ट्रीमिंग कर दी. फेसबुक के जरिए दोस्तों और रिश्तेदारों ने युवक के सुसाइड का पूरा घटनाक्रम देखा, लेकिन वे चाहकर भी उसकी मदद नहीं कर सके.

पुलिस अधीक्षक ने कहा, 'महिला और उसका कथित प्रेमी दिल्ली पुलिस में काम करते हैं जबकि उसका पति हरियाणा पुलिस में है.' महिला सहायक उप निरीक्षक है जबकि उसका कथित प्रेमी पुलिस निरीक्षक है.


सोनीपत सिटी के थाना प्रभारी अजय मलिक ने कहा कि दीपक के परिवार ने शिकायत दायर की जिसके बाद महिला एवं उसके कथित प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया गया.

उन्होंने कहा, 'सोनीपत पुलिस की एक टीम पहले ही दिल्ली में है. आरोपियों के मोबाइल फोन बंद हैं और वे अपने घर पर मौजूद नहीं हैं.' इसी बीच मृतक के एक परिजन ने आरोप लगाया कि आरोपी पिछले छह महीनों से दीपक को परेशान कर रहे थे.

टिप्पणियां

उसने दावा किया कि दीपक ने 60 पन्नों की एक डायरी भी लिखी है जिसमें अपनी आपबीती लिखी है लेकिन वह पुलिस से संपर्क करने का साहस नहीं जुटा सका.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement