NDTV Khabar

पत्नी को गिफ्ट देने के लिए की गई थी पार्क में युवक की हत्या, 24 घंटे में पकड़े गए आरोपी

मृतक नरेश घटना वाले दिन अपनी महिला मित्र के साथ गया था पार्क, रात में अकेले देखकर आरोपियों ने की वारदात

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी को गिफ्ट देने के लिए की गई थी पार्क में युवक की हत्या, 24 घंटे में पकड़े गए आरोपी

फाइल फोटो

खास बातें

  1. 13 जनवरी को हुई थी पार्क में हत्या
  2. अपनी दोस्त के साथ घूमने गया था नरेश
  3. पुलिस की 16 टीमें लगी थी जांच में
नई दिल्ली: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके के मंकी पार्क में हुई हत्या के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान  सुरेंद्र,संजय, पवन और रामबाबू के रूप में किया है. गौरतलब है कि 13 जनवरी की रात गोविंदपुरी इलाके के मंकी पार्क में आरोपियों ने महिला मित्र के सामने ही नरेश नाम के युवक की हत्या कर दी थी. हत्या की मुख्य वजह लूटपाट का विरोध करने को बताया गया था. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली के रोहिणी इलाके में 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग, गैंगवार में एक की हत्या

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो अपनी पत्नी को ईयर रिंग गिफ्ट में देना चाहता था,जबकि दूसरे आरोपी ने बताया कि उसे अपना केस लड़ने के लिए वकील को पैसे देने थे. इसलिए उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी हुए गहने और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल  चाकू भी बरामद कर लिया है. इस मामले को सलुझाने के लिए पुलिस ने कुल 16 टीमें गठित की थी.

यह भी पढ़ें: लापता 10वीं की छात्रा की बलात्‍कार के बाद हत्‍या, पोस्‍टमार्टम में बर्बरता की पुष्टि

साउथ ईस्ट जिला पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि घटना वाली रात नरेश अपनी महिला दोस्त के साथ गोविंदपुरी के मंकी पार्क में  घूमने गया था. इसी दौरान चारों आरोपी वहां आए और उनसे चाकू की नोक पर नरेशी की महिला मित्र से उसके गहने उतरवा लिए. इतना ही नहीं उन्होंने नरेश और उसकी महिला मित्रा का पर्स भी छीन लिया. इस दौरान ही जब आरोपियों ने लड़की का मोबाइल फ़ोन छीनने लगे तो नरेश ने आरोपियों का विरोध किया. नरेश के विरोध करने के बाद आरोपियों और नरेश के बीच खींचतान शुरू हो गई. इसी के बाद आरोपियों ने नरेश पर चाकू से हमला कर दिया. घटना में नरेश गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बाद में उसकी मौत     हो गई.  

यह भी पढ़ें: पालम में सगे भाई की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

हमने  इस मामले में 24 घन्टे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को जल्द सुलझाने के लिए हमनें लोकल इंटिलिजेंस का भी सहारा लिया. साथ ही हमनें नरेश की दोस्त को कई अपराधियों के डोजियर दिखाये गए जिसमें वो एक आरोपी सुरेंद्र को पहचान गई. उसके बाद पहले सुरेंद्र को पकड़ा गया और उसके बाद एक एक कर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.सुरेंद्र ने ही नरेश को सबसे ज्यादा चाकू मारा था.

टिप्पणियां
VIDEO: गोविंदपुरी के पार्क में युवक की हत्या


पुलिस के अनुसार तीन आरोपी को तुगलकाबाद एक्सटेंशन के रहने वाले हैं जबकि एक राजस्थान का रहने वाला है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement