NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : सपा नेता और जिला पंचायत सदस्य पर ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को  दोपहर करीब दो बजे जटाशंकर सिंह पर उस समय जानलेवा हमला हो गया जब वह अपने परशुरामपुर कस्बा स्थित घर के ऊपरी तल पर अपने दोस्तों के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे.

780 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : सपा नेता और जिला पंचायत सदस्य पर ताबड़तोड़ फायरिंग

जटाशंकर सिंह जब तक संभलते तब तक बदमाश तीन चार फायरिंग कर चुके थे.

लखनऊ: पूर्वांचल के बस्ती ज़िले के परशुरामपुर में सपा नेता और जिला पंचायत सदस्य जटाशंकर सिंह पर उनके घुस कर गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक मंगलवार को  दोपहर करीब दो बजे जटाशंकर सिंह पर उस समय जानलेवा हमला हो गया जब वह अपने परशुरामपुर कस्बा स्थित घर के ऊपरी तल पर अपने दोस्तों के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे. उसी समय घर में पीछे और आगे सीढ़ी के रास्ते दो नकाबपोश बदमाश हाथ में असलहा लेकर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे जटाशंकर सिंह जब तक संभलते तब तक बदमाश तीन चार फायरिंग कर चुके थे. संयोग से गोली उनके जांघ में ही लगी, बचाव के लिए जब जटाशंकर सिंह ने अपनी लाइसेंसी असलहे से फायर किया तो बदमाश दोनों हाथों में असलहा लहराते फरार हो गए. घायल जटाशंकर को इलाज के लिए फैज़ाबाद ले जाया गया. जहां हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. 

पढ़ें :  एटा में नशीली बर्फी खिलाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी

इस घटना में एक व्यक्ति और गंभीर रुप से घायल है जिसका दाहिना पैर बुरी तरीके से जख्मी होकर टूट गया है. परशुरामपुर ब्लाक मुख्यालय पर तैनात बोरिंग टेक्नीशियन चंद्रमणि त्रिपाठी इसी समय जटाशंकर सिंह से क्षेत्र में बोरिंग सप्लाई के सिलसिले में कुछ बातचीत करने गए थे. बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत में आ गए और छत की रेलिंग से नीचे जंप लगा दिए जिससे उनके दाहिने पैर की हड्डी टूट कर बाहर आ गई.  

उन्हें गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय फैजाबाद ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. नकाबपोश बदमाश कौन थे इसके पीछे क्या साजिश है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम इसकी सघनता से जांच कर रही है. पुलिस ने बताया की अभी तक इस मामले में किसी ने तहरीर दर्ज़ नहीं कराई है. घटना की खबर मिलते ही  सीओ समेत सभी बड़े आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement