NDTV Khabar

छात्र ने तेजधार हथियार से किया अध्यापक पर हमला, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

झज्जर जिले के बहादुरगढ़ शहर में नजफगढ़ रोड पर स्थित हरदयाल पब्लिक स्कूल में 12वीं के स्टूडेंट ने टीचर के सिर में तेजधार हथियार से हमला कर दिया.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
छात्र ने तेजधार हथियार से किया अध्यापक पर हमला, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. छात्र ने धारदार हथियार से किया टीचर पर हमला
  2. घायल टीचर अस्पताल में भर्ती
  3. पुलिस कर रही है मामले की जांच
झज्जर: झज्जर जिले के बहादुरगढ़ शहर में नजफगढ़ रोड पर स्थित हरदयाल पब्लिक स्कूल में 12वीं के स्टूडेंट ने टीचर के सिर में तेजधार हथियार से हमला कर दिया. स्टूडेंट ने टीचर पर लगभग 10 वार किए, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. टीचर पर हमले की ये पूरी वारदात क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें छात्र को बैग से तेजधार हथियार निकाल कर टीचर पर ताबड़तोड़ वार करते देखा जा सकता है. छात्र ने टीचर पर पीछे से वार किया और जब तक टीचर को कुछ समझ आता तब तक तो छात्र उस पर कई वार कर चुका था. टीचर ने भागने का भी प्रयास किया मगर छात्र पर तो टीचर को जान से मारने का जैसे भूत सवार हो गया था. छात्र ने टीचर का पीछा भी किया और फिर भी उसपर कई वार किये. घायल टीचर फिलहाल बहादुरगढ़ के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.
 
यह भी पढें: पुलिस ने कराया हनीप्रीत और विपासना का आमना-सामना, दोनों में हुई खूब बहस

स्कूल की प्रिंसिपल अनुराधा ने बताया कि प्रेम नगर के रहने वाले मैथ टीचर रविंद्र सुबह 7 बजे स्कूल में 12वीं क्लास में बैठे हुए थे. वे इस कक्षा के इंचार्ज भी थे. इसी कक्षा में पढ़ने वाला एक स्टूडेंट अपनी क्लास में पहुंचा. वह दरांत बैग लिए हुए था. उसने आते ही दरांत से टीचर रविंद्र पर वार करने शुरू कर दिए. उसने लगभग 10 वार उनके सिर पर किए. हमला करने के बाद आरोपी स्टूडेंट भाग रहा था, तभी उसे दूसरे टीचर ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

VIDEO: दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके में 4 महिलाओं समेत 5 लोगों की हत्या​
उन्होंने बताया कि आरोपी स्टूडेंट पढ़ाई में कमजोर था. उसके मैथ में कम नंबर आए हुए थे. कल यानि शनिवार को स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग होनी है. टीचर रविंद्र ने उसे कहा था कि कम नंबर आने की शिकायत उसके परिजनों को करेगा. इसी डर के चलते उसने टीचर पर हमला किया है. शहर थाने के एडिशनल एसएचओ तेलूराम ने बताया कि पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement