NDTV Khabar

नौवीं कक्षा के छात्र ने हॉस्टल में की खुदकुशी, पिता ने जताई साजिश की आशंका 

अभी तक की जांच में पता चला है कि जतिन ने अपने कमरे की खिड़की में तौलिया बांधकर खुदकुशी की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नौवीं कक्षा के छात्र ने हॉस्टल में की खुदकुशी, पिता ने जताई साजिश की आशंका 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय के पास एक स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र ने अपने ही हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को नीचे उतारा और बाद में उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार मृतक युवक की पहचान 14 वर्षीय जतिन के रूप में की गई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार मृतक झज्जर जिले के माजरी गांव का रहने वाला है. जतिन मंगलवार शाम को रात के खाने के लिए हॉस्टल के मेस में नहीं गया. अभी तक की जांच में पता चला है कि जतिन ने अपने कमरे की खिड़की में तौलिया बांधकर खुदकुशी की है.

यह भी पढ़ें: एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने उसके पति को किया गिरफ्तार 

हालांकि जतिन के पिता इसे एक साजिश बता रहे हैं. उनका कहना है कि जतिन किसी तरह के तनाव में नहीं था कि उसे आत्महत्या करनी पड़े. उन्होंने पुलिस ने इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की मांग की है. वहीं मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस उपनिरीक्षक कुलदीप सिंह ने कहा कि छात्रावास में लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के बाद मृतक के पिता को सौंप दिया गया है. गौरतलब है कि हॉस्टल में आत्महत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले नोएडा के जेएसएस कॉलेज में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग के छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: परिजन के भय से लड़की ने पुलिस चौकी में की आत्महत्या 

टिप्पणियां
जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 62 स्थित जेएसएस कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र प्रियांशु सेक्टर-57 स्थित अन्नपूर्णा हॉस्टल में रहता था.सोमवार सुबह उसका कमरा देर तक नहीं खुला तो दोस्तों ने आवाज दी, लेकिन कोई अवाज नहीं आई और कमरा अंदर से बंद मिला.

VIDEO: एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत.

इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो वहां पंखे के सहारे प्रियांशु का शव लटका मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement