NDTV Khabar

12वीं की छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का मामला, कहा- नंबर कम करने की दे रहा था धमकी

बेलघाट थानाक्षेत्र के धुरियापार स्थित एक स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
12वीं की छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का मामला, कहा- नंबर कम करने की दे रहा था धमकी

प्रतीकात्मक फोटो.

गोरखपुर:

बेलघाट थानाक्षेत्र के धुरियापार स्थित एक स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. क्षेत्राधिकारी (गोला) सतीश चंद्र शुक्ला ने दर्ज मामले के आधार पर मंगलवार को बताया कि शिक्षक अश्विन गुप्ता दो हफ्ते से छात्रा को भद्दे इशारे कर रहा था. छात्रा ने स्कूल प्रबंधक से शिकायत की तो उसने प्रायोगिक विषय में नंबर कम कर देने की धमकी दी.

केरल में रेप के बाद प्रेगनेंट हुई सातवीं की छात्रा, आरोपी शिक्षक फरार  

शुक्ला ने बताया कि छात्रा की लिखित शिकायत पर पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. शिक्षक की तलाश की जा रही है. स्कूल प्रबंधक राम प्रताप यादव ने इस बात से इनकार किया कि छात्रा ने कभी उससे यौन उत्पीड़न की शिकायत की थी और उसने छात्रा को कम नंबर देने की धमकी दी थी.


टिप्पणियां

महिला ने शिक्षक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

बेलघाट के ब्लॉक शिक्षा अधिकारी उदयभान कुशवाहा ने बताया कि स्कूल में बारहवीं की कक्षा बिना स्वीकृति के चल रही है. स्कूल को नोटिस भेजा गया था, लेकिन उसने बारहवीं की कक्षा बंद नहीं की. अब स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement