NDTV Khabar

प्रधानमंत्री के रैली स्थल के नजदीक ‘मोदी पकौड़ा’ बेच रहे छात्रों को हिरासत में लिया गया 

छात्र भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में प्रधानमंत्री की एक रैली के स्थान के नजदीक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अपनी डिग्री इंजीनियरिंग, बीए और एलएलबी के नाम वाले पकौड़े बेच रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री के रैली स्थल के नजदीक ‘मोदी पकौड़ा’ बेच रहे छात्रों को हिरासत में लिया गया 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

पुलिस ने मंगलवार को यहां प्रधानमंत्री के रैली स्थल के नजदीक ‘मोदी पकौड़ा'बेच रहे करीब 12 छात्रों को हिरासत में ले लिया. सेक्टर 34 थाना प्रभारी बलदेव कुमार ने बताया कि हमने एहतियातन 10 से 12 छात्रों को हिरासत में लिया। हालांकि, रैली समाप्त होने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया. छात्र भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में प्रधानमंत्री की एक रैली के स्थान के नजदीक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अपनी डिग्री इंजीनियरिंग, बीए और एलएलबी के नाम वाले पकौड़े बेच रहे थे. किरण खेर, कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के खिलाफ चंडीगढ़ सीट से मैदान में हैं.  यहां 19 मई को मतदान होना है.

टिप्पणियां


एक महिला प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम यहां पकौड़ा योजना के तहत हमें नये रोजगार देने के लिए मोदीजी का स्वागत करने के लिए आए हैं. हम मोदी रैली में पकौड़ा बेचना चाहते हैं ताकि, वह जान सकें कि शिक्षित युवा के लिए पकौड़ा बेचना कितना महान है. पिछले साल जनवरी में मोदी ने एक टेलीविजन साक्षात्कार में जोर देकर कहा था कि लोग पकौड़ा बेच कर एक दिन में 200 रूपया कमा रहे हैं उसे बेरोजगारी नहीं माना जा सकता. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement