NDTV Khabar

छह साल की छात्रा की संदिग्ध मौत, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार

रणहौला के एक पब्लिक स्कूल में पहली क्लास में पढ़ने वाली बच्ची की तबियत स्कूल में खराब हुई, अस्पताल में हुई मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छह साल की छात्रा की संदिग्ध मौत, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. प्राइवेट पार्ट में चोट पाई गई, दुष्कृत्य की आशंका
  2. डॉक्टरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी
  3. पीएम रिपोर्ट के बाद दर्ज किया जाएगा मामला
नई दिल्ली: दिल्ली के रणहौला थाना इलाके में एक 6 साल की मासूम बच्ची की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है. डॉक्टरों ने बच्ची का बलात्कार किए जाने की आशंका जताई है.

सोमवार को रणहौला के एक पब्लिक स्कूल में पहली क्लास में पढ़ने वाली बच्ची की तबियत स्कूल में खराब हो गई. परिवार के मुताबिक बच्ची के एक पैर में दर्द था. इसके बाद परिवार वाले बच्ची को स्कूल से ले आए और फिर उसे नजदीकी अस्पताल ले गए. इसके बाद तबियत में सुधार नहीं आने पर परिवार वालों ने गुरुवार को उसे गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया. वहां रात को साढ़े 11 बजे उसकी मौत हो गई. बच्ची की मौत शरीर में इन्फेक्शन फैलने और मल्टीपल ऑर्गन फेलेयोर की वजह से हुई.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के खजूरी खास इलाके में नौंवी के छात्र की स्कूल में संदिग्ध मौत

गंगाराम अस्पताल ने बच्ची की मौत के बाद मेडिकल रिपोर्ट में बताया है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में इंजरी थी. डॉक्टरों ने इस बात की आशंका जताई कि बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया हो सकता है. गंगाराम के डॉक्टरों ने इस बात की सूचना दिल्ली पुलिस को दी. दिल्ली पुलिस ने डीडीयू अस्पताल में बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया है. पुलिस ने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्टमॉर्टम की इनिशियल रिपोर्ट में बच्ची के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं. लेकिन असली वजह का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल पाएगा. पीड़ित परिवार ने भी अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में केस दर्ज किया जाएगा.

टिप्पणियां
VIDEO : छात्र का शव मिला

मीडिया कर्मियों ने जब बच्ची के परिवार से बात करने की कोशिश तो उन्होंने इतना ही कहा कि उनकी बेटी पहले बिल्कुल स्वस्थ थी. वह सोमवार सुबह से ही काफी घबराई हुई सी थी. जिस तरह से गंगाराम के डॉक्टरों ने आशंका जताई है उसके बाद उन्हें भी लगता है कि उनकी बच्ची के साथ कोई गलत वारदात को अंजाम दिया गया हो सकता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement