NDTV Khabar

गुरुग्राम में दो युवकों की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

सेक्टर 9 के शौचालय के पास दोनों युवक मृत मिले, सर पर चोट के निशान मिले

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम में दो युवकों की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

गुरुग्राम में दो युवकों की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है. सेक्टर 9 के शौचालय के पास दोनों युवक मृत मिले हैं. मृतक 25 वर्षीय तोताराम और 28 वर्षीय वीरपाल के सर पर चोट के निशान मिले हैं. दोनों युवकों की हत्या की आशंका है.

गुरुग्राम पुलिस मौके पर जांच कर रही है. सेक्टर 9 के कॉलेज के पास यह वारदात हुई. पुलिस नें दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.  दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम में मंगलवार की तड़के उस वक्त सनसनी फैल गई जब करीब सवा दो बजे पुलिस थाने में फोन आया कि दो युवकों के शव गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर-9 में मिले हैं. पुलिस नें तुरंत संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी.  

टिप्पणियां

मरने वालों में एक मेवात के नूह और दूसरा अलवर राजस्थान का रहने वाला था. ये दोनों काफी समय से यहीं रह कर रेहड़ी पर सब्जी, फ्रूट बेचने का काम करते थे. दोनों के सर में चोट के निशान हैं. कुछ लोगों का कहना है कि आपसी झगड़ा था, लेकिन इनको किसने और क्यों मारा है ये पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा.


साइबर सिटी में आपसी झगड़े का यह कोई पहला वाकया नहीं है. आए दिन ऐसे वाकया होते रहते हैं. हो सकता है रेहड़ी लगाने की जगह को लेकर भी आपसी रंजिश रही हो. फिलहाल पुलिस इस हत्या के मामले को सुलझाने को लेकर कई एंगल से जांच कर रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement