NDTV Khabar

प्रद्युम्न हत्याकांड से भी नहीं टूटी नींद, गुरुग्राम के एक स्कूल में बच्ची से फिर छेड़छाड़

गुरुग्राम के डीएलएफ पेस 3 में स्थित विद्या स्कूल में एक स्वीपर ने तीसरी कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ की है.

159 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रद्युम्न हत्याकांड से भी नहीं टूटी नींद, गुरुग्राम के एक स्कूल में बच्ची से फिर छेड़छाड़

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. गुरुग्राम के डीएलएफ फेस 3 इलाके की है यह घटना
  2. नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर मामला
  3. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।
गुरुग्रम: गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, और बीते बुधवार को छेड़खानी की एक और घटना सामने आ गई. गुरुग्राम के डीएलएफ पेस 3 में स्थित विद्या स्कूल में एक स्वीपर ने तीसरी कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ की है. स्वीपर ने छात्रा से ना केवल छेड़छाड़ की बल्कि इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरोपी को भोंडसी जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर केस : CBI ने शुरू की जांच, तीन सदस्यों की टीम पहुंची गुरुग्राम के रयान स्कूल में

पुलिस के मुताबिक, गुरुग्राम के नाथूपुर गांव की रहने वाली छात्रा डीएलएफ फेज तीन स्थित विद्या स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ती है. बच्ची बुधवार की दोपहर स्कूल के टॉयलेट में गई, इसी दौरान स्कूल में तैनात स्वीपर सुरेश कुमार भी टॉयलेट में पहुंच गया. आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर छेड़छाड़ की और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी. बच्ची आरोपी के चुंगल से छुटने के बाद क्लास रुम में पहुंची. कक्षा में पहुंचने के बाद वह वह डर के कारण चुपचाप बैठी रही. कुछ देर के बाद उसने क्लास टीचर को पूरी बात बताई. 

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर केस : रायन स्कूल के मालिकों पर गिरफ्तारी की तलवार, हाईकोर्ट ने खारिज की अर्जी

बच्ची के क्लास टीचर ने इसकी जानकारी स्कूल की प्रिंसिपल को दी. सूचना मिलने पर शाम को पुलिस स्कूल पहुंची पहुंची और बच्ची को लेकर उसका मेडिकल कराया. पुलिस ने प्रिंसिपल की शिकायत पर आरोपी स्वीपर सुरेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. झारखंड के रहने वाला आरोपी चार माह पहले ही यहां आया था, हालांकि, पुलिस आरोपी का पुलिस वेरिफिकेशन करवा चुकी है. 

VIDEO: गुरुग्राम: कई लोग रायन स्कूल से अपने बच्चों का नाम कटाने पहुंचे
पुलिस के मुताबिक, स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी टॉयलेट में छात्रा के साथ जाते दिखाई दे रहा है. बेशक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर अपनी पीठ थपथपा रही हो लेकिन सच्चाई तो ये है कि प्रद्युमन की हत्या के बाद निजी स्कूलों को एक लंबी चौड़ी गाइड लाइन जारी की गई थी जो महज दिखावा है, क्योंकि उन आदेशो को पूरा किया होता तो टॉयलेट में महिला स्वीपर होती और इस तरह की घटना नहीं होती.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement