NDTV Khabar

पटना : स्कूल में बच्चों की सुरक्षा पर फिर उठे सवाल, स्वीपर ने कक्षा 2 की छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत

पटना के होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाली क्लास 2 की छात्रा के साथ शर्मनाक और गंदी हरकत की गई है.

46 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना : स्कूल में बच्चों की सुरक्षा पर फिर उठे सवाल, स्वीपर ने कक्षा 2 की छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. कक्षा 2 की छात्रा के साथ पटना के स्कूल में अश्लील हरकत.
  2. स्वीपर ने शौचालय में की अश्लील हरकत.
  3. हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार.
पटना: हाल के दिनों में देश के प्राइवेट स्कूलों में हुई घटनाओं को आपने देखा होगा मगर अब बिहार के प्राइवेट स्कूल भी छात्रों के लिए सुरक्षित नहीं है. पटना के होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाली क्लास 2 की छात्रा के साथ शर्मनाक और गंदी हरकत की गई है. उसके साथ बलात्कार की कोशिश भी की गई है. शर्मशार कर देने वाली इस हरकत को स्कूल में काम करने वाले स्वीपर रामजी ने अंजाम दिया है.

ये पुरी घटना पटना के दानापुर के होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल का है, जहां की दूसरे क्लास की छात्रा स्कूल के शौचलय में गई थी. शौचालय में पहले से मौजूद स्कूल के स्वीपर ने मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत की.  किसी तरह से टॉयलेट से निकलने के बाद बच्ची अपने क्लास रूम में पहुंची और अपने एक दोस्त को सबसे पहले स्वीपर की गंदी हरकतों के बारे में बताया. इस घटना की जानकारी के बाद आस-पास के लोग इकठ्ठा हो गए और स्कूल में हंगामा किया. हंगामे की खबर पर पुलिस टीम भी स्कूल पहुंची. 

यह भी पढ़ें - प्रद्युम्न हत्याकांड: सीबीआई का दावा- आरोपी छात्र ने कबूला, उसने ही की थी हत्‍या

मासूम बच्ची और उसका परिवार दानापुर के लेखा नगर में रहते हैं. सुबह में पिता बाइक से अपनी बेटी को स्कूल छोड़कर आए थे. छुट्टी के वक्त बेटी को लाने उसकी मां गई थी. स्वीपर की हरकतों से मासूम बच्ची काफी डरी हुई थी. छुट्टी के बाद उसने अपनी मां को सारी बात बता दी, जिसके बाद महिला ने तुरंत अपने पति को फोन कर स्कूल बुला लिया.

यह भी पढ़ें - प्रद्युम्न हत्याकांड : मेनका गांधी ने कहा, आरोपी यदि 16 साल का है तो उस पर बालिग वाले कानून लागू होंगे

पीड़ित बच्ची के पिता अपने भाई के साथ स्कूल पहुंचे थे. वहां पर पुलिस टीम भी पहले से पहुंची हुई थी. पूरे मामले की शिकायत जब स्कूल के डायरेक्टर बीके ठाकुर से की गई तो वो बौखलागए. स्वीपर पर कार्रवाई करने के बजाए बच्ची के पिता और उनके भाई को गोली मारने की धमकी तक दे बैठे. जिससे वहां मौजूद दूसरे छात्रों के पैरेंट्स भी गुस्से में आ गए. सभी ने स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन का विरोध करना शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख दानापुर थाना की पुलिस ने स्वीपर रामजी को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

VIDEO: रयान स्कूल हत्याकांड : हरियाणा पुलिस पर उठे सवाल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement