NDTV Khabar

फिल्मों और सीरियलों में काम दिलाने के बहाने मॉडलों को ठगने वाला गिरफ्तार

आरोपी शुभम उभरते मॉडलों से फोन, फेसबुक या व्हाट्सऐप के जरिए संपर्क करता था और 80 हजार रुपये प्रतिदिन दिलाने का लालच देता था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्मों और सीरियलों में काम दिलाने के बहाने मॉडलों को ठगने वाला गिरफ्तार

मॉडलों को ठगने का आरोपी शुभम उर्फ विराज राय.

खास बातें

  1. विज्ञापन या शॉर्ट फिल्म में काम दिलाने का लालच देता था
  2. जाल में फंसे लोगों से किसी होटल में बुलाकर मुलाकात करता था
  3. एकाउंट की पूरी जानकारी लेकर राशि अपने खाते में ट्रांसफर कर लेता
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने इन ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो उभरते मॉडलों को फिल्मों और सीरियलों में काम दिलाने के नाम पर उनसे लाखों रुपये ऐंठ चुका है. 

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी देवेंद्र आर्या के मुताबिक पिछले कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि एक शख्स है जो खुद को मॉडल बताता है और महिपालपुर के एक होटल में रुकता है. वह फिल्म में काम दिलाने के नाम पर कई उभरते मॉडलों को होटल बुलाता है और पैसे लेकर गायब हो जाता है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू की और 22 साल के आरोपी शुभम उर्फ विराज रॉय को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें : सेना से रिटायर्ड लोगों के गैंग ने सेना के जवानों को ही लगाया चूना

आरोपी मॉडल शुभम ने पुलिस को बताया की जो लड़कियां और लड़के उभरते मॉडल होते थे और फिल्म या किसी विज्ञापन में काम की तलाश में होते थे वह उनको निशाना बनाता था.
 
bo86ia1o

आरोपी ने 'ड्रीम फ़ॉर सक्सेस' नाम से एक एजेंसी भी खोल रखी थी, जिसका वह डायरेक्टर भी था. शुभम मॉडलों से फोन, फेसबुक या व्हाट्सऐप के जरिए बात करता और उनको ऐड या शॉर्ट फिल्म में प्रति दिन काम करने का 80 हजार रुपये देने का लालच देता था. उसके बाद लड़कियों और लड़कों को एयरपोर्ट के पास किसी होटल में बुलाता, उनसे बात कर उनसे एकॉउंट की पूरी जानकारी लेता और फिर पैसा अपने एकॉउंट में ट्रांसफर कर गायब हो जाता. 

टिप्पणियां
VIDEO : नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी

शुभम के खिलाफ अभी तक पुलिस को 15 शिकायतें मिल चुकी हैं. उसकी पत्नी की भूमिका की जांच भी की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement