NDTV Khabar

सिलवेस्टर स्टैलोन पर सेक्‍शुअल हैरेसमेंट का आरोप, 'बॉडी गार्ड से सबंध बनाने के लिए 16 साल की फैन को किया था मजबूर'

रोप है कि रैंबो फेम सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन ने 16 साल की लड़की का कथित रूप से यौन शोषण किया. खबर के मुताबिक यह महिला कोई और नहीं बल्‍कि स्‍टैलोन की बहुत बड़ी फैन थी.

113 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिलवेस्टर स्टैलोन पर सेक्‍शुअल हैरेसमेंट का आरोप, 'बॉडी गार्ड से सबंध बनाने के लिए 16 साल की फैन को किया था मजबूर'

सिलवेस्टर स्टैलोन

खास बातें

  1. सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन पर 16 साल की लड़की से यौन शोषण का आरोप
  2. स्‍टैलोन ने बॉडी गार्ड के साथ संबंध बनाने के ल‍िए लड़की पर दबाव बनाया
  3. स्‍टैलोन ने लड़की के सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है
नई द‍िल्‍ली : हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे विंस्‍टन पर एक साथ कई महिलाओं द्वारा सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब एक और हॉलीवुड एक्‍टर के ऊपर  इसी तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं. आरोप है कि रैंबो फेम सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन ने 16 साल की लड़की का कथित रूप से यौन शोषण किया. यही नहीं स्‍टैलोन ने लड़की को अपने बॉडी गार्ड के साथ भी सेक्‍शुअल एक्टिविटी में शामिल होने के लिए मजबूर किया. खबर के मुताबिक यह महिला कोई और नहीं बल्‍कि स्‍टैलोन की बहुत बड़ी फैन थी.  

प्रोड्यूसर ने मुझे होटल रूम में बुलाया और...

डेली मेल की खबर के मुताबिक, यह मामला साल 1986 के आसपास का है. स्टैलोन तब अमेरिका के लास वेगास में फिल्‍म 'ओवर द टॉप' की शूटिंग कर रहे थे. वह उस वक्त 40 साल के थे. लास वेगास के हिल्‍टन होटल में शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात एक 16 साल की लड़की से हुई थी. लड़की अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ होटल में ठहरी हुई थी. लड़की के आरोपों के मुताबिक पहले उसने स्‍टैलोन के साथ शारीरिक संबंध बनाए. फिर उन्‍होंने उससे पूछा किया क्‍या उसने कभी दो मर्दों के साथ संबंध बनाए हैं. लड़की ने नहीं में जवाब दिया और इसके बाद स्‍टैलोन ने अपने बॉडी गार्ड माइकल 'माइक' डे लुका को बुलाया, जो उसी कमरे के बाथरूम में था.

इस एक्टर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप तो किया समलैंगिक बनने का फैसला

यही नहीं इसके बाद स्‍टेलोन ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वह उसकी बुरी तरह पिटाई होगी. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्‍टेलोन के साथ शारीरिक संबंध बनाने में लड़की को कोई आपत्ति नहीं थी, लेकिन वह लुका के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती थी. लुका की मौजूदगी से लड़की खुश नहीं थी, लेकिन उसके पास कोई विकल्‍प भी नहीं था.' 

टिप्पणियां
स्‍टैलोन ने लड़की के सभी आरोपों का खंडन किया है. उनके प्रवक्‍ता के मुताबिक, 'यह एक हास्यास्पद और साफ तौर पर झूठी कहानी है. बुधवार को प्रकाशित होने से पहले कोई भी इस कहानी के बारे में नहीं जानता था, जिसमें मिस्टर स्‍टैलोन भी शामिल हैं. इस मामले में स्‍टैलोन से किसी भी अधिकारी या अन्य ने कोई संपर्क नहीं किया है.

VIDEO: यौन शोषण के ख‍िलाफ पुलिस की अनोखी मुहिम


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement