Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिहार : तमंचे और रायफल के साथ 'डिस्को', फायरिंग भी की गई

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही खुलेआम कुछ युवकों ने जमकर हथियार लहराए. मामला कटरा थाना इलाके का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही खुलेआम कुछ युवकों ने जमकर हथियार लहराए. मामला कटरा थाना इलाके का है. जब कुछ बार बालाएं मंच पर डांस कर रही थीं तभी कुछ युवक हथियारों के साथ स्टेज पर पहुंचे और हवा में फ़ायरिंग भी की. गनीमत इस बात की रही कि कोई दुर्घटना नहीं हुई. लेकिन खुलेआम इस तरह हथियारों का प्रदर्शन स्थानीय प्रशासन की सक्रियता पर बड़े सवाल खड़े कर रहा है. वहीं हथियारों का प्रदर्शन समाज में वर्चस्व दिखाने का हिस्सा बन चुका है. साल 2015 में उत्तर प्रदेश के बलिया में इसी तरह की एक घटना हुई थी जिसमें  बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा गांव में शादी समारोह के दौरान गुरुवार तड़के एक नर्तकी की महज इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गई, क्योंकि उसने 'तमंचे पे डिस्को' गाने पर तीसरी बार नाचने से इनकार कर दिया था.  


बिहार में तबादले के बाद पुलिस कप्तान का 'तमंचे पर डिस्को', सरकारी पिस्टल से फायरिंग


इसी तरह उत्तराखंड में बीजेपी विधायक रहे कुंवर प्रणव सिंह 'चैंपियन' का भी तमंचे पर डिस्को का एक वीडियो सामने आया था जिस पर उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था. 

टिप्पणियां

तमंचे पर डिस्को करने वाले विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को बीजेपी ने पार्टी से निकाला​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

Advertisement