NDTV Khabar

तमिलनाडु: महिला प्रोफेसर पर चाकू से जानलेवा हमला, पूर्व साथी गिरफ्तार

पत्रकारिता विभाग की प्रमुख पर उन्हीं के एक पूर्व साथी ने चाकू से हमला कर दिया.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु: महिला प्रोफेसर पर चाकू से जानलेवा हमला, पूर्व साथी गिरफ्तार

फाइल फोटो

खास बातें

  1. मदुरई कामराज विश्वविद्यालय की घटना.
  2. जोथी मुरुगन अस्थाई रूप से विश्वविद्यालय में नौकरी करता था.
  3. प्रोफेसर ई जेनेफा का अब अस्पताल में इलाज चल रहा है.
चैन्नई: तमिलनाडु के मदुरै स्थित कामराज विश्वविद्यालय में पत्रकारिता विभाग की प्रमुख महिला प्रोफेसर पर मंगलवार उन्हीं के एक पूर्व साथी ने चाकू से जानलेवा हमला किया. पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. महिला प्रोफेसर की भी स्थित खतरे से बाहर बताई गई है.

पुलिस का कहना है कि मदुरई कामराज विश्वविद्यालय की प्रोफेसर ई जेनेफा (40) पर एक व्यक्ति ने हमला कर दिया. हमलावर की पहचान उन्हीं के एक साथी जोथी मुरुगन  के रूप में हुई है. मुरुगन यूनिवर्सिटी में अस्थाईतौर पर अध्यापन का कार्य करता है.

बता दें कि जोथी मुरुगन के खिलाफ शिकायत मिलने पर जेनेफा ने उनकी सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर करते हुए उनका अनुबंध खत्म कर दिया था. इसी बात से नाराज मुरुगन ने जेनेफा पर चाकू से हमला किया.

पुलिस के मुताबिक,  जोथी मुरुगन ने प्रोफेसर जेनेफा को अनुबंध न तोड़ने के लिए रिश्वत की पेशकश की थी, लेकिन जेनेफा ने उसको नौकरी वापस देने से इनकार कर दिया. जिस के चलते  मुरुगन ने जेनेफा पर हमला किया.

यह भी पढ़ें : पंजाब में महिला प्रोफेसर अगवा, तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी

हमलावर को छात्रों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने बताया कि, प्रोफेसर जेनेफा के शरीर पर कई बार चाकू से वार किया गया था, पर वह अब सुरक्षित है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement