दिल्‍ली: टैम्‍पो ड्राईवर ने पुलिसवाले के सिर पर मारी तलवार, हिंसक Video आया सामने, केजरीवाल बोले- निष्पक्ष जांच हो

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कई पुलिसवाले कुछ लोगों के साथ मारपीट करते नज़र आ रहे हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कई पुलिसवाले कुछ लोगों के साथ मारपीट करते नज़र आ रहे हैं. दरअसल यह वीडियो रविवार शाम का है. जहां ग्रामीण सेवा का वाहन पुलिस की गाड़ी से टकरा गया था, जिसके बाद टैम्पो के ड्राइवर ने तलवार निकाल कर पुलिसवाले के सिर पर मार दी. हालात बिगड़ने के बाद पुलिस को सख्त रुख अख्तियार करना पड़ा लेकिन इसके बाद टैम्पो ड्राइवर और भी उग्र हो गया. पिता टैम्पो ड्राईवर को पिटता देख, बेटे ने पुलिस वालों पर ही टैम्पो चढ़ाने की कोशिश की. इस घटना के दौरान सड़क पर भारी संख्या में लोग जुट गए थे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है.  

सोमवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मामले की निष्पक्ष तौर पर जांच हो.  इसके साथ ही उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है.

युवक ने अपने ही अपहरण का नाटक रच परिवार वालों से मांगी फिरौती, फिर ऐसे हुआ गिरफ्तार- जानें पूरा मामला

 इस घटना में एक पुलिस अधिकारी बुरी तरीके से घायल हो गया. दिल्ली पुलिस ने किसी तरह टैम्पो ड्राइवर को हिरासत में लिया और उसे लोकल थाने लेकर आई. पुलिस के मुताबिक टैम्पो ड्राइवर इतना बेकाबू हो गया था कि उसे काबू करने के लिए एक पुलिसकर्मी को अपनी पिस्टल निकालनी पड़ी थी. टैम्पो ड्राइवर के हाथ से तलवार छीनने के बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. वीडियो के अनुसार टैम्पों ड्राइवर के बेटे की भी पिटाई की गई. 

शादी से आनाकानी करने पर युवती ने ब्वॉयफ्रेंड पर फेंका एसिड, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टैम्पो ड्राइवर की पहचान सरबजीत सिंह के तौर पर हुई है. जानकारी के अनुसार मामले की जांच, दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं.