NDTV Khabar

ठाणे : छेड़खानी का विरोध कर रही युवती को चलते आटो रिक्शे से बाहर फेंका

पीड़ित युवती के बयान के आधार पर आरोपियों के स्केच तैयार किए गए, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार विशेष टीमें बनाई गईं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठाणे : छेड़खानी का विरोध कर रही युवती को चलते आटो रिक्शे से बाहर फेंका

पुलिस ने युवती से छेड़खानी करने और उसे ऑटो रिक्शे से बाहर फेंकने वाले आरोपियों के स्केच तैयार किए हैं.

खास बातें

  1. शेयरिंग ऑटो रिक्शे में आफिस से घर की तरफ जा रही थी युवती
  2. साथ में बैठे युवक ने की छेड़खानी, ड्राइवर ने ऑटो नहीं रोका
  3. सड़क पर गिरकर घायल युवती को अस्पताल में भर्ती किया गया
मुंबई:

मुंबई से सटे ठाणे में शेयरिंग ऑटोरिक्शे में दफ्तर से घर जा रही युवती के साथ ऑटो में बैठे युवक ने छेड़छाड़ की और बाद में उसे ऑटो से बाहर धकेल दिया. सड़क पर गिरने से युवती जख्मी हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. उसे गाल और आंख में चोट आई है.

टिप्पणियां

नौपाडा पुलिस ने अज्ञात ऑटोरिक्शा चालक और अज्ञात युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 354, 325, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. पीड़ित युवती के बयान के आधार पर आरोपियों के स्केच तैयार किए गए हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए डीसीपी डॉ डीएस स्वामी की अगुआई में पुलिस की चार विशेष टीमें बनाई गई हैं.


प्राप्त जानकारी के मुताबिक ठाणे शहर की निवासी 23 वर्षीय युवती बुधवार को रात नौ बजे मुलुंड पश्चिम में स्थित अपने आफिस से घर की तरफ जा रही थी. युवती शहर के तीन हात नाका से शेयरिंग ऑटो रिक्शे में बैठी. ऑटो में एक युवक पहले से बैठा था.  जैसे ही ऑटो रिक्शा कुछ आगे बढ़ा तो बगल में बैठे युवक ने युवती से छेड़खानी शुरू कर दी. युवती ने विरोध किया और ऑटो ड्राइवर से रुकने को कहा लेकिन उसने रुकने के बजाय ऑटो को और तेज भगाना शुरू कर दिया. इस दौरान ऑटो रिक्शा पोखर रोड पर पहुंच गया. पोखर के करीब ऑटो जैसे ही धीमा हुआ युवती ने छलांग लगाना चाहा तो बगल में बैठे युवक ने उसे बाहर धकेल दिया. इसके बाद युवक और ऑटो ड्राइवर वहां से भाग गए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement