NDTV Khabar

यूपी : बांदा जिले में बीमा के पैसे पाने के लिए अपनी मां को गाड़ी से कुचला

बीमा राशी हड़पनें के लालच में अपनी सगी मां को कार से कुचल कर ली जान. गाड़ी देख चचेरे भाई ने जताया था शक.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी : बांदा जिले में बीमा के पैसे  पाने के लिए अपनी मां को गाड़ी से कुचला

सगे भाईयों नें कुचलकर ली अपनी मां की जान.

खास बातें

  1. बीमा की धनरीशि पाने के लिए अपनी मॉ को कुचला.
  2. हत्या कर दिया दुर्घटना का रुप .
  3. चचेर भाई ने जताया था संदेह.
banda: मां और बेटे के वफादार रिश्ते पर भला कौन शक कर सकता है लेकिन उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में बीमा की धनराशि हड़पने के लालच में दो सगे भाईयों ने मिलकर कार से कुचलकर अपनी मां की हत्या कर उसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की. पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया कि फतेहपुर जिले के बिंदकी थाना क्षेत्र के ठिठौरा गांव निवासी अमर सिंह और उसके सगे भाई राहुल सिंह ने कल अपनी मां गुड्डो देवी :46: की तिंदवारी थाना के बेंदाघाट पुलिस चौकी से कुछ दूर पहले कार से कुचल कर हत्या दी और थाने में अज्ञात वाहन से दुर्घटना का मामला दर्ज करा दिया.

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि अमर और राहुल के चचेरे भाई अक्षय प्रताप ने कार में लगे खून और गुड्ड़ो के फंसे हुये कपड़ों के टुकड़े देख कर संदेह जताया, तो दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इस दौरान दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

मिश्र के मुताबिक अमर और राहुल ने पूछताछ में बताया है कि उनकी मां गुड्डो देवी के नाम पर 15 दिन पहले दो बीमा पालिसी ली गयी थीं, जिनमें वे दोनों भाई ‘नॉमिनी’ हैं. बीमा राशि के लालच में अमर कल अपनी मां को मोटरसाइकिल से चित्रकूट ले गया और साजिश के तहत वापस आते समय राहुल ने कार से बेंदाघाट के पास मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर गुड्डो देवी को कुचल दिया. उन्होंने बताया कि तिंदवारी पुलिस ने अमर की तहरीर पर अज्ञात वाहन से दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज किया था.
(भाषा इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement