NDTV Khabar

हयात होटल में झगड़ा होने पर गाड़ी से पिस्तौल निकाल लाया था बसपा के पूर्व सांसद का बेटा

दिल्ली पुलिस लाइसेंसिंग ब्रांच के डीसीपी ने होटल हयात को नोटिस जारी कर पूछा कि पुलिस को घटना की जानकारी देर से क्यों दी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हयात होटल में झगड़ा होने पर गाड़ी से पिस्तौल निकाल लाया था बसपा के पूर्व सांसद का बेटा

पिस्तौल लेकर गुंडगर्दी करते हुए दिख रहा बसपा के पूर्व सांसद का बेटा आशीष.

खास बातें

  1. वीडियो में दिख रहीं तीनों लड़कियां रविवार को विदेश चली गईं
  2. पुलिस लड़कियों से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही
  3. आशीष ही इन लड़कियों को लेकर आया था
नई दिल्ली: दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में यूपी के अंबेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष ने सरेआम गुंडागर्दी की. पिस्टल लेकर लड़की और उसके दोस्त को धमकाते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ. इस मामले में आशीष के दोस्त का कहना है कि आशीष झगड़ा होने पर गाड़ी से पिस्तौल निकालकर ले गया था.

हयात होटल की घटना को लेकर आशीष पांडे के दोस्त साहिल का बयान पुलिस ने ले लिया है. साहिल के मुताबिक "रात 12:30 के आसपास अपने महिला दोस्तों के साथ होटल पहुंचा था. रात में वॉशरूम इस्तेमाल करने के दौरान आशीष और गौरव में झगड़ा हुआ और वह लोग बाहर पोर्च तक आ गए. इस दौरान आशीष अपने गाड़ी से पिस्टल निकाल लाया. इस दौरान मैं अपनी गाड़ी में बैठा इन सबका घर चलने का इंतज़ार कर रहा था. जब मैंने ये बवाल देखा तो तुरंत गाड़ी से बाहर आया और बीच बचाव कराते हुए आशीष और सभी को गाड़ी में बैठाकर ले गया. जिस वक्त वॉशरूम में झगड़ा हुआ मैं वहां मौजूद नहीं था."

दिल्ली पुलिस लाइसेंसिंग ब्रांच के डीसीपी ने होटल हयात को नोटिस जारी कर पूछा कि आपने न सिर्फ पुलिस को संज्ञेय अपराध की जानकारी देर से दी बल्कि इसकी वजह से आरोपी भी मौके से भाग गया. क्यों न आपका लाइसेंस रद्द कर दिया जाए. होटल स्टाफ को इस नोटिस का जबाब 15 दिन के अंदर देना है.

यह भी पढ़ें : फाइव स्टार होटल में पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पार्टी ने झाड़ा पल्ला, कही यह बात...

घटना वाले दिन आशीष के साथ वीडियो में दिख रहीं तीनों लड़कियां रविवार को विदेश चली गईं. दो लड़कियां लंदन की और एक दुबई की है. आशीष ही तीनों लड़कियों को लेकर आया था. पुलिस लड़कियों से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने गौरव और उसकी महिला दोस्त के बयान दर्ज कर लिए हैं.

आशीष की अंतिम लोकेशन बस्ती में मिली है. दिल्ली पुलिस की तीन टीमें यूपी में हैं. यूपी पुलिस दिल्ली पुलिस की सहायता कर रही है. आशीष के पास हथियार लाइसेंसी था. आशीष की तलाश जारी है. नेपाल बॉर्डर पर भी पुलिस को अलर्ट किया गया है.

दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में यूपी के अंबेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटे आशीष का सरेआम गुंडागर्दी करते हुए पिस्टल लेकर लड़की और उसके दोस्त को धमकाते हुए वीडियो वायरल हुआ. राकेश पांडेय के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वीडियो वायरल होने के बाद आरकेपुरम थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

आरोपी आशीष पांडेय पांच सितारा होटल के लेडीज टॉयलेट में घुस गया था. नशे में धुत आरोपी का जब एक लड़की ने विरोध किया तो वह उससे झगड़ा करने लगा. इसके बाद बाहर निकलकर उसने पिस्टल निकाल ली और फिर लड़की से बदसलूकी कर उसके बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए निकल गया. सरेआम पिस्टल लेकर लड़की को यह रईसजादा धमकाता रहा, मगर पांच सितारा होटल के सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने रहे.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आशीष हाथ मे पिस्टल लेकर होटल के मेन गेट पर गौरव और उसकी दोस्त को धमका रहा है. उसने न केवल उनको पिस्तौल के दम पर धमकाया, बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की. कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद उसको उसकी कार में बैठाया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ. वह गौरव को गंदी गलियां देता रहा और अगले दिन देख लेने की धमकी भी दी.

टिप्पणियां
VIDEO : फाइव स्टार होटल में पूर्व बीएसपी सांसद के बेटे की गुंडागर्दी

मॉडल टाउन के पूर्व कांग्रेस एमएलए कुंवर करण सिंह ने उनके बेटे गौरव के साथ हुई इस घटना पर कहा कि हम इस घटना से सदमें में हैं. हम पुलिस से कोई शिकायत नहीं करेंगे. कानून व्यवस्था देखने का काम पुलिस का है. पुलिस अपना काम करे. मुझे तो बेटे के साथ हुई इस घटना के बारे में आज ही पता चला है. उसने पहले नहीं बताया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement