प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि उन्हें घटना की शिकायत मिली है. उन्होंने बताया कि दीपक (23) महोबा जिले के एक गांव में अपनी बुआ के घर में रहता है, वहां की 20 वर्षीय युवती से पिछले तीन साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था.

प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के अतरा बरौली खरका गांव की घटना
  • एक प्रेमी जोड़े को कथित रूप से अपहृत करने और करंट लगाने का मामला
  • हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार मिली थी घटना की सूचना
हमीरपुर:

जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के अतरा बरौली खरका गांव से एक प्रेमी जोड़े को कथित रूप से अपहृत करने और करंट लगाने के बाद उन्हें मरा समझकर फेंके जाने का मामला सामने आया है. हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि उन्हें घटना की शिकायत मिली है. उन्होंने बताया कि दीपक (23) महोबा जिले के एक गांव में अपनी बुआ के घर में रहता है, वहां की 20 वर्षीय युवती से पिछले तीन साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. दूसरी जगह शादी तय होने पर युवती 29 जनवरी को उसके पास आ गई थी, जहां से उसके परिजन शोधन, धर्मेंद्र, नितिन और लक्ष्मण 30 जनवरी की रात दोनों को अपहृत कर महोबा ले गए और मझलवारा व सूपा गांव के बीच एक ट्यूबवेल में दोनों को करंट लगा दिया.

इसके बाद दोनों बेहोश हो गए. लोग उनके बेहोश होने पर उन्हें मरा समझकर वहीं फेंककर भाग गए. एसपी ने बताया कि युवक और युवती के पैरों में करंट लगने के जख्म हैं, दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इससे पहले राज्य के ही हापुड़ में रेप मामले में समझौता नहीं करने पर युवती के ऊपर तेजाब फेंक दिया गया था. 

उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

बता दें, हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह रेप पीड़िता पर कथित तौर पर तेजाब से हमला किये जाने का मामला सामने आया है.  पीड़ित युवती और उसके परिजन का आरोप है कि रविवार को बलात्कार के आरोपी युवक के परिजन ने उनके घर पर पहले तो मामले में फैसला करने का दबाव बनाया और जब उन्होंने फैसले से इनकार कर दिया तो आरोपी युवक के परिजन ने उन पर हमला कर दिया. वहीं पुलिस ने कहा कि मामले में तहरीर मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  उनका आरोप है कि बलात्कार पीड़िता के पैरों पर तेजाब से हमला किया गया. 

VIDEO: मंदिर परसिर में प्रेमी जोड़े की सरेआम हत्या

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com