NDTV Khabar

मोबाइल चुराया तो युवक की पीट-पीटकर जान ले ली, चारों आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के जीबी रोड इलाके में शराब के नशे में घूम रहे आरोपियों में से एक का मोबाइल चुराया था युवक शाजिब ने

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोबाइल चुराया तो युवक की पीट-पीटकर जान ले ली, चारों आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. आरोपियों ने शाजिब को चोरी करते हुए तुरंत पकड़ लिया
  2. आरोपियों ने शाजिब की अलीपुर गांव में ले जाकर बहुत पिटाई की
  3. मुबारका चौक इलाके में मिला शाजिब, अस्पताल में मौत हो गई
नई दिल्ली: दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में एक जेबतराश को एक शख्स का मोबाइल चोरी करना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान ले गई. पुलिस ने हत्या के आरोप में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक 30 जनवरी को सचिन नाम का लड़का अपनी कार से चंडीगढ़ से दिल्ली आया था.  यहां आकर सचिन अपने दोस्तों देव व्रत, गुलशन और गोविंद के साथ शराब के नशे में जीबी रोड इलाके में घूम रहा था. आरोप है कि इस दौरान शाज़िब नाम के 18 साल के लड़के ने इनमें से एक का मोबाइल चुरा लिया. मौके पर ही चारों दोस्तों ने शाज़िब को पकड़ लिया और पीटते हुए उसे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में डालकर ले गए जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में भी कैद हो गईं.

यह भी पढ़ें : शराब पार्टी के दौरान विवाद के बाद युवक को पीट पीटकर मार डाला

आरोपियों ने शाजिब की आउटर दिल्ली के अलीपुर गांव में ले जाकर जबरदस्त पिटाई की. इस दौरान वे शाजिब के ही मोबाइल से उसके घरवालों को फोन करके 40 हजार रुपये मांगते रहे क्योंकि यह भी आरोप था कि शाज़िब ने मोबाइल के साथ 40 हज़ार रुपये भी चुराए हैं जो कि बरामद नहीं हुए थे.

इस बारे में शाज़िब के घर वालों ने तुरंत पुलिस को इत्तला दी. बुरी तरह घायल शाज़िब पुलिस को मुबारका चौक इलाके से मिला. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

टिप्पणियां
VIDEO : रोडरेज के दौरान पीट-पीटकर हत्या

कमला मार्केट थाने की पुलिस ने करीब 20 किलोमीटर एरिया के सारे सीसीटीवी कैमरे चेक किए और कार की फुटेज निकाली. पुलिस इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए उस जगह तक पहुंच गई जहां पर चारों दोस्तों ने शाज़िब की पिटाई की थी. इसके बाद एक आरोपी देवव्रत को गिरफ्तार किया गया जो अलीपुर का ही रहने वाला है. उसकी निशानदेही पर  बाकी के तीनों आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तीन दिन के अंदर पुलिस ने पीट-पीट कर हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement